Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में ट्रैक्टर से कुचली गई महिला के पति ने कोटवार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पहले से रची थी साजिश

Chhattisgarh News

कुचली गई घायल महिला

Chhattisgarh News: बिलासपुर में ट्रैक्टर से कुचली गई महिला के पति ने बड़ा बयान दिया है. अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही अलका कोल के पति मनीराम कोल का कहना है कि उनकी पत्नी और परिवार को मारने की साजिश कोटवार वीरेंद्र रजक कई सालों से कर रहा है.

पुलिस-प्रशासन नहीं कर रही कार्रवाई

इससे पहले भी तखतपुर के जिस जगह पर उनके खेत है उसे लेकर पहले भी कोटवार से विवाद होता आया है, और लगभग 5 सालों से वह अपनी परेशानी प्रशासन और पुलिस दोनों को बता रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. क्योंकि वीरेंद्र रजक कोटवार है और अघोषित रूप से प्रशासन का कामकाज करता है, इसलिए उसकी पकड़ तहसील और राजस्व स्तर पर अच्छी है और इसी का फायदा उठाकर वह उसे जमीन पर कब्जा करना चाह रहा था. जिस जमीन पर पीड़ित महिला के पति और परिवार का गुजारा चल रहा था. उसने आरोप लगाया है कि उसकी किसी स्तर पर कोई सुनवाई नहीं हुई है जिसके बाद ही यह झगड़ा इतना बड़ा बना है और गुरुवार को उनकी पत्नी के ऊपर ट्रैक्टर चला दिया गया है जिनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- बीजापुर और उसूर में सुरक्षा बलों ने की बड़ी कार्रवाई, 16 सक्रिय नक्सली हुए गिरफ्तार

सिम्स में नहीं मिला बेड तो निजी अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

ट्रैक्टर चढ़ाने के बाद महिला को सिम्स लाया गया था लेकिन यहां के डॉक्टरों ने बेड नहीं होने की बात कह कर पूरे परिवार को चलता कर दिया जिसके बाद उन्हें मंगला के मंगल अस्पताल में महिला को भर्ती करना पड़ा है. पति और बेटे दोनों ही आरोप लगा रहे हैं की आरोपी वीरेंद्र रजक पहले से अपराधी किस्म का व्यक्ति है जिसकी कई शिकायतें हैं फिर भी उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है यही कारण है कि उसके हौसले बुलंद हैं.

कोटवार कहता है, पुलिस-प्रशासन मेरी जेब में है – पीड़िता का पति

पीड़िता के पति मनीराम का कहना है कि वीरेंद्र रजक पुर गांव में इस बात को लेकर हवा फैला रहा है, कि पुलिस और प्रशासन उसकी जेब में है, और यही कारण है कि साजिशन उसने महिला अलका कॉल के ऊपर ट्रैक्टर चलाने का दुस्साहस किया है, उसने प्रशासन से कोटवार को बर्खास्त करने और कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांगकी है.

Exit mobile version