Vistaar NEWS

Chhattisgarh: मोबाइल देखने में व्यस्त दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए, मौके पर हुई मौत

Chhattisgarh news

बच्चों के परिजन

Chhattisgarh News: बड़ों से लेकर बच्चों तक हर कोई मोबाइल फोन का आदी हो चुका है. मोबाइल में आने रील्स और गेम्स का नशा हर उम्र के लोगों को अपनी गिरफ्त में ले चुका है, दुर्ग ज़िले में भी ऐसी ही मोबाइल में मशगूल दो किशोरों की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई. दोनों एक ही स्कूल में साथ में पढ़ते थे.

मोबाईल देखने में व्यस्त दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए, हुई मौत

पुलिस के अनुसार मृतक बच्चों की पहचान 14 वर्षीय पूरन कुमार साहू निवासी सरस्वती कुंज रिसाली और 13 वर्षीय वीर सिंह निवासी आशीष नगर रिसाली के रूप में हुई है. दोनों बच्चे कक्षा नवमीं के छात्र थे. बताया जा रहा है, कि शनिवार शाम को दोनों बच्चे एक साथ घर से निकले थे. घर से कुछ दूरी पर स्थित दुर्ग दल्ली राजहरा रेलवे ट्रैक पर वो ट्रेन की चपेट में आ गए. लोको पायलट ने पुलिस को जो जानकारी दी, उसके मुताबिक दोनों किशोर रेल पटरी पर बैठकर अपने मोबाइल में कुछ देख रहे थे. लोको पायलट ने हॉर्न भी बजाया लेकिन वो इतना ज्यादा मशगूल थे कि वे वहां हटे नहीं और हादसे का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें- आज छत्तीसगढ़ में मनाया जा रहा पोला का त्योहार, आज के दिन होती हैं बैलों की विशेष पूजा

मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों बच्चे मोबाइल पर गेम खेलने के आदी थे।अब पुलिस दोनों बच्चों के घरवालों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. साथ ही बच्चों का मोबाइल जांच के लिए पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

Exit mobile version