Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: सरगुजा में स्कूली छात्राओं को भगा ले गए झारखंड तो नाराज लोगों ने थाना घेरा, आरोपियों के घर फेंके पत्थर

Chhattisgarh News

पुलिस चौकी रघुनाथपुर

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के रघुनाथपुर के एक प्राइवेट स्कूल में परीक्षा देने आई नवमीं की दो छात्राओं का उन्हीं के स्कूल के दो छात्रों ने अपहरण कर लिया. शरारती छात्रों ने दोनों छात्राओं को कार में लेकर रांची भाग गए. छात्राएं जब घर नहीं लौटी और तलाश शुरू की गई, तब मामले का पता चला. इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और छात्राओं को ले जाने वाले दोनों छात्रों के घरों को घेरकर लोग नारेबाजी कर पत्थरबाजी करने लगे. वहीं लोगों ने दुकानों को बंद कराना शुरू कर दिया लेकिन आरोपियों के पकड़े जाने के बाद आज रघुनाथपुर में माहौल शांत हो गया है.

यहां छात्राओं के अपहरण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर भीड़ को शांत कराया. इसके बाद पुलिस ने रांची में दोनों छात्राओं के साथ अपहरण करने वाले छात्रों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन पुलिस बुधवार सुबह जब इन्हें लेकर लौटी तो मामला तूल पकड़ चुका था.

दोनों छात्रों पर 354 व अन्य धाराओं में केस दर्ज

लोग सड़क पर उतर आए थे. माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने थाने के आसपास और पूरे नगर में फोर्स की तैनाती कर दी, जिससे पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया. फिलहाल स्थिति अब नियंत्रण में है और पुलिस फोर्स सड़कों पर पहरा दे रही है. पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ धारा 354, 363, 366 (क), 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें – सक्ति में महिला का बैंक खाता खोलकर 1. 75 करोड़ की हुई धोखाधड़ी, 3 लोगों पर FIR दर्ज

एसपी ने दी जानकारी

एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि मामला शांत हो गया है, आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और लोगों से अपील किया गया है कि शांति बनाए रखें.

Exit mobile version