Vistaar NEWS

Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग ऐप मामले में ACB को मिली बड़ी सफलता, दो फरार आरोपियों को किया अरेस्ट

Mahadev Online Betting App, Mahadev Betting App

महादेव बेटिंग ऐप में ACB को मिली बड़ी सफलता, राहुल और रितेश को किया अरेस्ट

Mahadev Betting App: महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में स्टेट एंटी करप्शन ब्यूरो की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग को एक बार फिर से बड़ी सफलता मिली है. एसीबी/ईओडब्ल्यू ने महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले से जुड़े दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही आरोपी कई दिनों से फरार चल रहे थे. राहुल वकटे और रितेश यादव, चन्द्रभूषण वर्मा की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार हो गए थे.

7-8 महीने से छिप कर रह रहे थे राहुल और रितेश

दरअसल, महादेव ऐप सट्टा मामले में ब्यूरो की टीम को दो महत्वपूर्ण फरार आरोपियों राहुल वकटे और रितेश यादव को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोनों ही आरोपी राहुल वकटे और रितेश यादव अगस्त माह में चन्द्रभूषण वर्मा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार फरार चल रहे थे. आरोपी राहुल वकटे को ब्यूरो की टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वहीं रितेश यादव को गोवा में लोकेट किया गया. दोनों ही आरोपी पिछले 7-8 महीने से छिप कर रह रहे थे.

हवाला के पैसे को चन्द्रभूषण तक पहुंचाता था राहुल वकटे

बता दें कि आरोपी राहुल वकटे हवाला के पैसे लेकर कर उसे चन्द्रभूषण वर्मा तक पहुंचाने का काम करता था. साथ ही आरोपी राहुल वकटे के नाम पर 3 रजिस्टर्ड फर्म की भी जानकरी मिली है जिसमें बड़ी मात्रा में आरोपियों की ओर से कैश जमा करवाया गया है. दूसरा आरोपी रितेश यादव पैनल संचालन करने के साथ-साथ हवाला के माध्यम से पैसे प्राप्त कर चंद्रभूषण वर्मा और सतीश चंद्राकर की मदद करता था.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: सरगुजा की धरती से पीएम मोदी ने 30 मिनट के भाषण में 6 पॉइंट्स पर की बात, समझिये प्रधानमंत्री के भाषण के हर पॉइंट के मायने

आरोपियों से और भी बहुत महत्वपूर्ण जानकारी मिलने सम्भावना

इस मामले में हवाला के 43 लाख रुपए को फ्रीज किया गया है. रितेश यादव की ओर से पुणे में महादेव पैनल का संचालन किया जा रहा था, जहां ब्यूरो की टीम की ओर से पुणे पुलिस का सहयोग लेकर रेड किया गया और पैनल संचालित करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. दोनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जायेगा. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से और भी बहुत महत्वपूर्ण जानकारी मिलने सम्भावना है.

Exit mobile version