Vistaar NEWS

छत्तीसगढ़ में PM Modi का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी, धमतरी में दी नक्सलवाद और माओवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की गारंटी

PM Modi

PM Modi

Chhattisgarh: पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ में धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है. जांजगीर चांपा के सक्ती के बाद धमतरी पहुंच गए हैं. यहां श्यामताई में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. बता दें ​कि धमतरी, महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है. इस सीट से भाजपा ने रूपकुमारी चौधरी को प्रत्याशी बनाया है. पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद तेजी से कम हो रहा है. मैं छत्तीसगढ़ के लोगों को गारंटी देता हूं कि नक्सलवाद खत्म कर कर के रहूंगा. मैं हर मां से वादा करता हूं कि नक्सलवाद और माओवाद को जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे. किसी मां का बच्चा भटक कर बंदूक नहीं उठाएगा.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा, ” कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है, उसने विकास को पटरी से उतारने का ही काम किया है. कांग्रेस और विकास साथ-साथ चल ही नहीं सकते हैं. इसके अलावा कांग्रेस जहां-जहां सरकार में रही, हिंसा और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया.अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती रही. लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही.”

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘खुद को राम से बड़ा मानते हैं’, छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बात

इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है. दो दिन पहले झारखंड में इंडी अलायंस की रैली थी, वहां सरेआम सिर फोड़े गए, कपड़े फाड़े गए.ये इनकी हालत है. दिल्ली में जहां कांग्रेस का शाही परिवार रहता है. वहां शाही परिवार का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा और आपको कहते हैं वोट दो क्योंकि शाही परिवार जहां रहता है, वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है.”

पीएम मोदी ने कहा, ” हमारे छत्तीसगढ़ में बस्तर सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. देश के अन्य राज्यों में भी मतदान हुआ और पहले चरण के मतदान से चीजें साफ हो गई हैं. देश का मन कहता है कि शक्तिशाली विकसित भारत बनाना के लिए एक मजबूत सरकार बनानी है, इसलिए जनता को भरोसा सिर्फ बीजेपी पर है.”

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 3 लाख करोड़ रुपया किसानों के खातों में सीधे हस्तांतरित किया गया है. अगर देश में कांग्रेस सरकार होती, तो इसमें ये करीब ढाई लाख करोड़ रुपये पर कोई न कोई पंजा मार लेता. जब तक देश में भाजपा सरकार है, तब तक आपके हक का पैसा सीधे आपके खाते में पहुंचता रहेगा.”

Exit mobile version