Chhattisgarh: राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे को मिली धमकी, आरोपी ने MP के बेटे से कहा- तुम्हारे पापा को 2 दिन के अंदर उठा लेंगे

Chhattisgarh news: सांसद ने बताया कि पीए द्वारा नंबर चेक करने पर यह नंबर पाकिस्तान का लग रहा है.
Chhattisgarh news

सांसद संतोष पांडे

Chhattisgarh: राजनांदगांव लोकसभा सीट से सांसद संतोष पांडे की पत्नी को धमकी भरा कॉल आया है. सांसद की पत्नी को व्हाट्सएप कॉल कर धमकी दी गई. धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 2 दिनों के भीतर सांसद संतोष पांडे को उठाने की धमकी दी है. दरअसल सांसद पांडे की पत्नी को गुरुवार को सुबह 10 बजे अज्ञात नंबर से एक फोन कॉल आया. इस कॉल को सांसद के बेटे ने उठाया. फोन पर आरोपी ने कहा कि तुम्हारी मम्मी कहां है और तुम्हारे पापा कहां है. हम 2 दिन के अंदर तुम्हारे पापा को उठा लेंगे. धमकी मिलने के बाद सांसद ने पूरे मामले की शिकायत कवर्धा SP और रायपुर में DGP से की है.

सांसद ने कहा- धमकी वाला नंबर पाकिस्तान का लग रहा

अनजान नंबर से धमकी मिलने के बाद सांसद संतोष पांडे ने कहा कि व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर पर फोन किया गया था और मुझे 2 दिन के अंदर उठा लेने की धमकी दी गई है. सांसद ने बताया कि पीए द्वारा नंबर चेक करने पर यह नंबर पाकिस्तान का लग रहा है, फिलहाल पूरे मामले में शिकायत की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि नंबर कहां का है और किस व्यक्ति द्वारा फोन कर सांसद को धमकी दिया गया था.

सांसद के परिवार डरे हुए

बता दें कि देश में कुछ ही महीने में लोकसभा चुनाव होना है. ऐसे में राजनांदगांव के सांसद को धमकी भरा कॉल आना कहीं ना कहीं सांसद के परिवार में दहशत पैदा कर रहा है. सांसद के परिवार वाले कॉल आने के बाद डरे हुए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए सांसद संतोष पांडे ने इसकी शिकायत दर्ज करा दी है. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस उस अज्ञात व्यक्ति की खोज कर रही है जिसने सांसद संतोष पांडे को 2 दिन के अंदर उठाने की धमकी दी है.

ज़रूर पढ़ें