Vistaar News Launch: ‘लोकतंत्र में मीडिया का अहम रोल’, छत्तीसगढ़ में विस्तार न्यूज के भव्य शुभारंभ में बोले सीएम विष्णुदेव साय

Vistaar News Launch: संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए.
Vistaar News Launch, Chhattisgarh CM Vishnu Deo Sai

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

Vistaar News Launch: एक अप्रैल 2024 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विस्तार न्यूज ‘आपका अपना चैनल’ का भव्य शुभारंभ हुआ. इस दौरान एमपी के सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के कई दिग्गजों ने शिरकत की. अब आज शाम 7 बजे विस्तार न्यूज का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हुआ. संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मंच से पूरी ‘विस्तार न्यूज’ की पूरी टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया का अहम रोल है.

‘आज छत्तीसगढ़ के लिए सौभाग्य का विषय’

सीएम विष्णुदेव साय ने विस्तार न्यूज के लॉन्च इवेंट में रावतपुरा सरकार को नमन करते हुए उन्होंने कहा, ‘आज छत्तीसगढ़ के लिए बड़ा सौभाग्य का विषय है कि रायपुर में विस्तार न्यूज चैनल का शुभारंभ हो रहा है. इसके लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है. उन्होंने कहा कि लोगों की आवाज उठाने के लिए और सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए मीडिया बहुत आवश्यक है. इस बीच विस्तार की टीम ने सीएम को अनके बचपन के मित्रों से भी मिलवाया. उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा में BJP सभी 11 सीटें जीत रही है.

यह भी पढ़ें: Vistaar News Launch: श्री रावतपुरा सरकार की उपस्थिति में ‘विस्तार न्यूज’ लॉन्च, अब ‘हर खबर विस्तार के साथ’

‘कांग्रेस अपना विश्वास खो चुकी है’

उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टी(कांग्रेस) अपना विश्वास खो चुकी है. उनसे छत्तीसगढ़ की जनता से किए 36 वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि विवादित बयान देने वालों की दशा क्या हुई, यह आज पूरा देश जानता है. उन्होंने कहा कि चरणदास महंत बड़े सज्जन व्यक्ति हैं, और उनके जैसा व्यक्ति मानसिक संतुलन खो रहा है. इससे पता चलता है कि कांग्रेस अपनी हार सामने देख रही है. उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं विधायक भी बन पाऊंगा. इस दौरान उन्होंने अपने सियासी पारी की शुरूआत के बारे में भी बताया.

ज़रूर पढ़ें