Vistaar NEWS

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का दिल्ली विधानसभा में विरोध प्रदर्शन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी भी मौजूद

AAP Protest

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP विधायकों ने दिल्ली विधानसभा में किया विरोध प्रदर्शन

AAP Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. इस कड़ी में आज पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “सब लोग आज ‘मैं भी केजरीवाल’ की टी शर्ट पहनकर आए हैं और भाजपा की तानाशाही का विरोध कर रहे हैं… आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है… आने वाले दिनों में पूरा भारत अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़ा होगा.”

विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी भी मौजूद रहीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गैर कानूनी गिरफ़्तारी के खिलाफ हम प्रदर्शन कर रहे हैं… देश में लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, बैंक अकाउंट सील किए जा रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, BJP कार्यकर्ता भी सड़क पर उतरे

पीएम आवास घेराव करने का आह्वान

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में पीएम मोदी के घर का घेराव का आह्वान किया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने विरोध मार्च या आंदोलन आयोजित करने की अनुमति नहीं दी थी. शराब नीति घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में एजेंसी ने पिछले हफ्ते अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. भाजपा नैतिक आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है. अरविंद केजरीवाल फिलहाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं.

केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

वहीं ईडी की हिरासत में मौजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर दिखें. इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं में नोकझोंक भी हुई है. बीजेपी सांसद और नेता मनोज तिवार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को नौ साल बाद दिल्ली याद आ रही है. उन्हें (केजरीवाल) को इस्तीफा देना चाहिए है. जेल से सरकार नहीं चलाई जा सकती है, लेकिन केजरीवाल ने संवैधानिक संकट पैदा किया है.

Exit mobile version