तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल के साथ नहीं हुई पत्नी सुनीता की फेस टू फेस मुलाकात, AAP सांसद संजय सिंह का दावा

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के तिहाड़ जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
Arvind Kejriwal Arrested

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पत्नी सुनिता केजरीवाल

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के तिहाड़ जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय सिंह ने कहा कि जेल के अंदर अरविंद केजरीवाल के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. आप सांसद ने कहा कि तिहाड़ जेल में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल के साथ आमने-सामने से मुलाकात नहीं करने दी गई. जेल अधिकारियों ने उन्हें खिड़की के जरिए मुलाकात के लिए इजाजत दी. संजय सिंह ने कहा कि जेल प्रशासन बीजेपी के दबाव में काम कर रहा है.

आप सांसद ने दावा किया कि तिहाड़ जेल में आमने-सामने से ही मुलाकात होती है. लेकिन अरविंद केजरीवाल के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि खूंखार से खूंखार अपराधियों को भी अपने परिवार से बैरक में मुलाकात करने की छूट है. हालांकि, एक मुख्यमंत्री को उनकी पत्नी और पीए से खिड़की के जरिए मुलाकात कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें- ‘हमारे CM और दो मिनिस्टर जेल में’, पूर्व AAP मंत्री Rajkumar Anand का पत्र आया सामने, लिखा- दिल्ली की जनता के साथ हुआ सबसे बड़ा छल

“अरविंद केजरीवाल को तोड़ने का प्रयास”

आम आदमी पार्टी नेता ने आरोप लगाया की पंजाब सीएम भगवंत मान और दिल्ली के एक सांसद की अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात तिहाड़ जेल प्रशासन ने आखिरी समय में रद्द कर दी. इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया. उन्होंने कहा, ‘हमें बताया गया है कि भगवंत मान और केजरीवाल को खिड़की के जरिए मिलना होगा. आप दिल्ली के मुख्यमंत्री, पंजाब के मुख्यमंत्री का अपमान कर रहे हैं, अरविंद केजरीवाल को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ मेरी बैठक रद्द कर दी गई है, यह भारतीय कानून का मजाक बनाया जा रहा है.’

“पीएम मोदी और अमित शाह से अपील करूंगा”

आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अनुरोध करूंगा कि वे अरविंद केजरीवाल के अधिकारों को न छीनें. ये अधिकार उन्हें संवैधानिक, लोकतांत्रिक, कानूनी और जेल नियमों के तहत मिले मिले हैं. तानाशाह बनने की कोशिश न करें.’ बता दें कि अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल को समाप्त हो रही है, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें