Delhi Politics: ‘भाजपा जॉइन कर लो वरना…’ आतिशी के दावों पर BJP का पलटवार, भेजा मानहानि का नोटिस

Delhi Politics: दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब-जब आम आदमी पार्टी का झूठ और उनकी चोरी पकड़ी जाती है तब-तब इनके नेता मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह बयान देते हैं कि उनको खरीदा जा रहा है.

Atishi, EC Notice To Atishi

मंत्री आतिशी (फाइल फोटो)

Delhi Politics: कथित शराब घोटाले ने दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी की परेशानियां बढ़ा दी हैं. मामले में दिल्ली के सीएम और ‘आप’ के मुखिया अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं. वहीं, अब कैबिनेट मंत्री आतिशी की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. दिल्ली भाजपा ने आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है और चेतावनी दी है कि तुरंत माफी ना मांगने पर उन पर भाजपा एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा.

क्यों भेजा नोटिस?

दरअसल, मंगलवार (2 अप्रैल) को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था- ” मेरे एक करीबी के द्वारा भाजपा की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया भाजपा जॉइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर ईडी मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा…  भाजपा का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आने पर किन बातों का AAP सांसद संजय सिंह को रखना होगा ध्यान? जानें क्या है सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर

भाजपा ने मांगा सबूत

भाजपा ने आतिशी के दावों पर उनसे सबूत मांगा है. पार्टी ने कहा कि आखिर किसने संपर्क किया उसका कोई सबूत है तो जमा करवाइए. दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “जब-जब आम आदमी पार्टी का झूठ और उनकी चोरी पकड़ी जाती है तब-तब इनके नेता मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह बयान देते हैं कि उनको खरीदा जा रहा है.” उन्होंने आगे कहा, “आतिशी को सबूत देने के लिए कानूनी नोटिस दिया है, हम उन्हें भागने नहीं देंगे. इस बार उन्हें जवाब देना होगा…”

ज़रूर पढ़ें