दिल्ली के CM आवास में हंगामा, केजरीवाल के PA बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप

Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप लगा है.

स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

Delhi News: लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में बड़ा हंगामा हुआ है. सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप लगा है. डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा ने बताया कि सुबह साढ़े 9 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है. इसके कुछ देर बाद सांसद मैडम (स्वाति मालीवाल) पीएस सिविल लाइंस आईं और बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं.

डेली डायरी एंट्री

वहीं, इस मामले पर अब भाजपा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.”

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आगे कहा, “अगर ये सच है तो देश में किसी भी सीएम हाउस में इतना बड़ा पाप पहले कभी नहीं हुआ. हम स्वाति मालीवाल को अकेला नहीं पड़ने देंगे, न्याय दिलाएंगे.”

वीरेंद्र सचदेवा ने की जांच की मांग

दिल्ली भाजपा के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री केजरीवाल के कहने पर उनके पीए ने स्वाति मालीवाल से मारपीट की है, दिल्ली का मुख्यमंत्री अपने घर पर बैठकर पहले मुख्य सचिव को पिटवाता है, अब महिलाओं को पिटवा रहा है. कारण सिर्फ इतना है, स्वाति मालीवाल अपनी बातों को स्पष्ट रखने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कुछ ऐसे सवाल पूछे जो केजरीवाल को रास नहीं आ रहे थे. मैं इस घटना की निंदा करता हूं और पूरी घटना की जांच की मांग करता हूं. किसी भी महिला के साथ अगर इस तरह की बात होती है तो उसको न्याय मिलना चाहिए.”

ज़रूर पढ़ें