Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने तेज की जांच, CM केजरीवाल के माता-पिता से करेगी पूछताछ

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल के माता-पिता ने पुलिस को पूछताछ के लिए 11.30 बजे का समय दिया है.

CM केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट के मामले की जांच तेज कर दी है. पुलिस गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी. आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल के माता-पिता ने पुलिस को पूछताछ के लिए 11.30 बजे का समय दिया है.

भाजपा पर भड़की AAP

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग पिता जो बिना सहारे चल नहीं सकते, उनकी माता जो अस्पताल से कुछ दिन पहले लौटी हैं वो उस स्वाति मालीवाल को पीटेंगी जो ठाठ से सोफे पर बैठकर धमकी दे रही हैं, पुलिस कर्मियों के साथ बदतमीजी कर रही हैं और बाहर बड़े आराम से गई थी.” आतिशी ने आगे कहा, “क्या प्रधानमंत्री मोदी इस स्तर तक गिर गए हैं, जो अब वो अरविंद केजरीवाल के बीमार और बुजुर्ग माता-पिता पर अत्याचार कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ेंः ‘मैं निष्पक्ष जांच चाहता हूं, इस केस में दो वर्जन हैं’, स्वाति मालीवाल मामले पर पहली बार बोले CM केजरीवाल

बता दें कि स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं. ‘आप’ सांसद ने आरोप लगाया है कि 13 मई को वह सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पहुंची थीं. वहां बिभव कुमार ने उनके साथ न केवल बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी. वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने पूरे मामले को फर्जी करार देते हुए अपनी सांसद को भाजपा का एजेंट बता दिया है.

स्वाति मालीवाल ने लगाया ये आरोप

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक सनसनीखेज ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेताओं पर उनकी पर्सनल फोटोज लीक करने का दबाव बनाया जा रहा है. मालीवाल ने X पर लिखा, “कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज्यादा दबाव है, स्वाति के खिलाफ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है. ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे. किसी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है. किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फोन करके मेरे खिलाफ कुछ निकलवाना. आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फर्जी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ.”

ज़रूर पढ़ें