Vistaar NEWS

Kangana Ranaut ने Twinkle Khanna पर साधा निशाना, कहा- चांदी की चम्मच में मिला फिल्मी करियर

Twinkle Khanna, Kangana Ranaut

ट्विंकल खन्ना और कंगना रनौत

Kangana Ranaut on Twinkle Khanna: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी बेबाक से राय रखी है और इंडस्ट्री में नेपो किड्स को निशाने पर लिया है. इस बार कंगना के निशाने पर आई हैं एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना. दरअसल ट्विंकल खन्ना ने एक इवेंट में पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से कर दी है.

कंगना ने साधा ट्विंकल पर निशाना

राइटर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से की है. जिसके बाद वो कंगना के निशाने पर आ गईं. ट्विंकल के वीडियो पर कंगना ने उन्हें खूब खरी- खोटी सुनाते हुए सोशल मीडिया पर रिएक्शन पोस्ट किया.

इंस्टाग्राम  पोस्ट पर कंगना ने लिखा

कंगना रनौत ने नेपो किड बताते हुए ट्विंकल पर निशाना साधा और अपने पोस्ट में लिखा ‘ये क्या लोग है जो अपने मर्दों को पॉलिथीन बैग कहते हैं क्या वो कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं नेपो किड्स का जन्म चांदी के चम्मच के साथ हुआ है, सोने की थाली में फिल्मी करियर मिल गया, लेकिन वो उसके साथ न्याय नहीं कर पाए.’इसके अलावा भी कंगना ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

ट्विंकल ने कहां दिया बयान पॉलीथीन बैग

दरअसल ट्वींकल खन्ना एक इवेंट में शामिल होने के लिए आई थी. जहां वो अपनी बुक पर चर्चा कर रही थी. इसी दौरान ट्विंकल ने पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से करती नजर आई. इसी बयान को लेकर कंगना ने ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथों लिया है. 

यह भी पढ़ें: एक दूजे के हुए Jackky Bhagnani और Rakul Preet, देखें शादी की खूबसूरत Photos

कंगना पहले भी दिखा चुकी हैं बेबाकी

वैसे हम आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब कंगना ने किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी हो. बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा कंगना रनौत ने ही उठाया था. उन्होंने फिल्मेकर करण जौहर को मूवी माफिया और नेपोटिज्म का किंग कहा था जिसके बाद कंगना और करण के बीच घमासान मचा था. वहीं ऋतिक रोशन को लेकर कंगना रनौत ऐसी ऐसी बाते कही थी कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान रह गई थी.

ट्विंकल के रिएक्शन का इंतजार

अब देखना ये है कि कंगना के बयानबाजी पर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की तरफ से क्या रिएक्शन आता है क्योंकि चुप बैठने वालों में से तो मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी भी नही हैं.

Exit mobile version