Vistaar NEWS

मौत की झूठी खबर फैलाने के आरोप में Poonam Pandey के खिलाफ हो सकती है FIR, महाराष्ट्र के MLC ने की ये मांग

poonam-pandey

पूनम पांडे

Poonam Pandey: 32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पाडे ने  2 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई और फिर 24 घंटे के अंदर उन्होंने वीडियो शेयर करके ये बताया कि वो जिंदा हैं. उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी. अब खबर है कि पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज हो सकती है.

महाराष्ट्र के विधान परिषद के सदस्य ने की मांग

पूनम पांडे के खिलाफ अब एफआईआर दर्ज करने की मांग हो रही है. दरअसल महाराष्ट्र के विधान परिषद के सदस्य ने भी कानूनी कार्रवाई की मांग की है.  महाराष्ट्र के विधान परिषद के सदस्य सत्यजीत थांबे ने कहा है कि अदाकारा के खिलाफ पुलिस को एक्शन लेना चाहिए, ताकि भविष्य में कोई इस तरह का घटिया काम पब्लिसिटी स्टंट के लिए न कर सके.ऐसा ही सोशल मीडिया फॉलो करने वाले लोगों का भी कहना है.

मुंबई के वकील ने करवाई शिकायत दर्ज

इधर, मुंबई के एक वकील ने शनिवार को पूनम पांडे के इस खुलासे के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स और कई निर्माता-निर्देशकों का भी यही कहना है कि पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

क्या पूरा मामला

पूनम पांडे के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक ऑफिशियल पोस्ट किया गया, जिसमें ये लिखा गया कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. वो इससे काफी वक्त से जूझ रही थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई क्योंकि दो दिन पहले ही पूनम गोवा में एक प्रमोशन शो में पहुंची थीं, जहां वो एकदम फिट एंड ब्यूटीफुल नजर आ रही थीं. लेकिन 2 दिन बाद ही उनकी मौत की खबर आई जो हैरान करने वाली थी.

लोगों ने भी सोशल मीडिया पर शोक जताना शुरू कर दिया. उधर उनके फैमिली मेंबर्स और ड्राइवर कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं थे. मामला बढ़ा और फिर 24 घंटे के अंदर ही पूनम पांडे ने फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वीडियो शेयर करके जानकारी दी कि वो जिंदा हैं और ऐसा उन्होंने लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुक करने के लिए कहा है.

Exit mobile version