Vistaar NEWS

Mumbai: ‘कानून-व्यवस्था खतरे में…’, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग पर भड़का विपक्ष, CM शिंदे ने पुलिस कमिश्नर से की बात

Mumbai

CM शिंदे ने पुलिस कमिश्नर से की बात

Mumbai News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. रविवार सुबह दो अज्ञात लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद से विपक्ष महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है. वहीं, घटना के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्टर से फोन पर बातचीत की और उन्हें सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया. साथ ही मुंबई पुलिस कमिश्नर को सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का भी निर्देश दिया है.

पुलिस ने कही ये बात

मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने बताया कि आज सुबह करीब 5 बजे एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया  है और जांच की जा रही है. गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद से पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी थी. हालांकि रविवार को हुई घटना ने पुलिस को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः ‘इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा और जो मन किया वो लिखवाया…’, एमपी की जनसभा से PM मोदी का कांग्रेस पर तीखा वार

गृह मंत्री पर बरसे संजय राउत

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने घटना को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “राज्य में कानून-व्यवस्था खतरे में है… गृह मंत्री कहां हैं? वह 24 घंटे चुनावी मोड में रहते हैं, कभी दिल्ली में, कभी चुनाव प्रचार सभा में तो कभी अपने विरोधियों को खत्म करने की साजिश में बैठे रहते हैं. कौन देखेगा कानून व्यवस्था…”

Exit mobile version