Vistaar NEWS

Salman Khan: अब सलमान खान के यहां पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक कैब, कुछ दिनों पहले एक्टर के घर पर हुई थी फायरिंग

अब सलमान खान के यहां पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक कैब

Salman Khan News: गोलीकांड के बाद एक्टर सलमान खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. शुक्रवार को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक कैब के पहुंचने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने के आरोप में यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले 20 वर्षीय रोहित त्यागी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जब कैब ड्राइवर ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचकर वॉचमैन से बुकिंग के बारे में पूछा तो सभी सहम गए. उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद गाजियाबाद के रहने वाले 20 वर्षीय रोहित त्यागी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को दो दिन के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है.

गोलीबारी मामले में दो गिरफ्तार

सलमान खान के घर पर बीते दिनों गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गई थी. वहीं, मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने विक्की गुप्ता और सागर पाल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज जिले से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ेंः ’10 साल से हमारे पास बहुमत’, संविधान बदलने के आरोपों पर Amit Shah का जवाब, बोले- हमने बहुमत का इस्तेमाल आर्टिकल 370 हटाने में किया

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए विक्की गुप्ता और सागर पाल ने रविवार को सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. अब इनकी गिरफ्तारी के बाद आगे के राज खुलने की उम्मीद की जा रही है.

Exit mobile version