Vistaar NEWS

Shehnaaz Gill पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग करेंगी शादी! सोशल मीडिया पोस्ट ने दिया हिंट

Shehnaaz-Gill-Guru-Randhawa

Shehnaaz Gill: बिग बॉस सीजन-13 की सबसे फेमस और क्यूट सी कंटेस्टेंट शहनाज गिल,जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. उनसे जुड़ी कोई भी खबर आए फैन्स उसे जरूर देखना और पढ़ना चाहते हैं. बिग बॉस 13 से फेम बटोरने वाली शहनाज इन दिनों अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी मीडिया लाइमलाइट में बनी हुई हैं. पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को खबर है कि वो दुल्हनियां बनने वाली हैं. सोर्सेस की मानें तो पंजाबी सिंगर से शादी कर सकती हैं. इसकी जानकारी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से लगाई जा रही है. 

पंजाबी सिंगर से करेंगी शादी

बता दें कि शहनाज गिल का नाम इन दिनों पंजाब के सिंगर गुरु रंधावा के साथ जुड़ रहा है. इन दोनों को कई इवेंट्स पर साथ देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक्टिव है. कहा जा रहा है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और जल्द ही शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. हालांकि शादी को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

गुरु रंधावा के साथ लेंगी फेरे

शहनाज गिल का नाम पिछले कुछ समय से पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ जुड़ रहा है. अब खबर आई है कि यह रूमर्ड कपल जल्द ही सात फेरे लेने जा रहा है. गुरु रंधावा सिंगिग के बाद अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिंगर ने शहनाज संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की.

गुरु रंधावा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म में रंधावा ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, जिसमें उनके साथ सईं मजरेकर नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले गुरु रंधावा का नाम उनको को-एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ खूब जुड़ा था. लेकिन शादी तक मामला नहीं पहुंचा और ना दोनों ने कभी अपने रिश्तों को लेकर कुछ कहा.

Exit mobile version