Vistaar NEWS

Anant-Radhika Pre-Wedding: जामनगर में जकरबर्ग से लेकर रिहाना तक… अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे ये मेहमान

Anant-Radhika Pre-Wedding

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे मेहमान

Anant-Radhika Pre-Wedding: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह कपल 12 जुलाई को मुंबई में सात फेरे लेगा. फिलहाल गुजरात के जामनगर में आज से 3 मार्च तक तीन दिन का प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया जा रहा है. इस फंक्शन में शामिल होने के लिए कई मशहूर हस्तियां, सिंगर और कारोबारी जामनगर पहुंच चुके हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत अन्न सेवा के साथ शुरू हुई . इसमें अंबानी परिवार ने जामनगर के 51,000 गांव वालों को भोजन परोसा.

‘इवनिंग इन एवरलैंड’ थीम पर आयोजित है आज की पार्टी

तीन दिन चलने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन में अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, शाहरुख खान समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल होने वाले हैं और हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना भी परफॉर्म करने वाली हैं. वहीं 1 मार्च की शाम मेहमानों के लिए ‘इवनिंग इन एवरलैंड-थीम’ कॉकटेल पार्टी रखी गई है. 2 मार्च को पहले मेहमान रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर का दौरा करेंगे और शाम को ‘मेला रॉग’ पार्टी में शामिल होंगे. 3 मार्च को सभी VVIP मेहमान ‘टस्कर ट्रेल’ पर जाएंगे और आखिरी कार्यक्रम एक पारंपरिक ‘साइन’ सेरेमनी आयोजित होगी.

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे Anant Ambani की शादी, जामनगर में प्री-वेडिंग के लिए तैयार भव्य मंदिर, जानें कैसी चल रही हैं तैयारियां

जामनगर पहुंचने वाले मेहमानों की लिस्ट

Exit mobile version