मुकेश अंबानी के छोटे बेटे Anant Ambani की शादी, जामनगर में प्री-वेडिंग के लिए तैयार भव्य मंदिर, जानें कैसी चल रही हैं तैयारियां

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च को आयोजित की जाएगी, जिसकी थीम का खुलासा हो चुका है.
anant ambani

अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट

Anant Ambani Wedding: दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन्स की लिस्ट में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी होने वाली है. भव्य शादी से पहले मार्च में प्री वेडिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. इसमें दुनियाभर के बिलेनियर्स हस्तियों से लेकर मशहूर सेलिब्रिटी और खेल जगत के लोगों को इंवाइट किया गया है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Ambani (@mukeshambani304)

प्री-वेडिंग से पहले जामनगर में बनवाए 14 मंदिर

प्री वेडिंग शादी से पहले अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक बड़े मंदिर परिसर में भव्य मंदिर बनवाने की सुविधाएं मुहैया कराई है. नीता अंबानी की ओर से जामनगर के विशाल मंदिर परिसर में 14 मंदिर बनवाए गए हैं. इनमें गहरे नक्काशीदार लंबे खंबे, देवी-देवताओं की मूर्ति और फ्रेस्को स्टाइल की पेटिंग बनवाई गई हैं. ये भव्य मंदिर भारत की समृद्ध सांस्कतिक और आध्यायत्मिक विरासत की पहचान को दर्शा रहे हैं. मोतीखावड़ी में स्थित मंदिर परिसर में 14 नए मंदिर बनवाए गए हैं. बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी. लेकिन इससे पहले 1 से 3 मार्च तक प्री वेडिंग सेरेमनी जामनगर में आयोजित होगा.

1 से 3 मार्च की थीम हुई वायरल 

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च को आयोजित की जाएगी, जिसकी थीम का खुलासा हो चुका है. कपल के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का कार्ड सामने आया है. 1 मार्च का इवेंट है एन ईवनिंग इन एवयरलैंड. इस फंक्शन का ड्रेस कोड एलीगेंट कॉकलेट है.

2 मार्च की थीम अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड है. यहां मेहमानों को वनतारा रेस्क्यू एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में यूनिक एक्सपीरियंस मिलेगा. फंक्शन सुबह 11.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा जिसका ड्रेस कोड है जंगल फीवर. इसके लिए मेहमानों को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने की कहा गया है.

3 मार्च को कार्निवल है. फंक्शन शाम 7.30 बजे शुरू होगा. इसके लिए गेस्ट का ड्रेस कोड डैजलिंग देसी रोमांस रखा गया है. मेहमानों से डांसिंग शूज पहनने को कहा गया है ताकि वो नाच सकें. सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नेचर के बीच लंच रखा गया है. इसका ड्रेस कोड कैजुअल शीक है. शाम 6 बजे राधा कृष्ण मंदिर में हस्ताक्षर इवेंट है. जहां सेलिब्रिटी शामिल होंगे और इसका ड्रेस कोड हैरिटेज इंडियन है. सोशल मीडिया पर अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी जमकर ट्रेंड कर रही है. 

ज़रूर पढ़ें