एक्टर Salman Khan के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले हमलावरों की हुई पहचान, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बावजूद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स आए और फायरिंग करने लगे.
Salman Khan House Firing

फायरिंग करने वाले की तस्वीर आई सामने

Salman Khan: रविवार तड़के मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की, जिसके बाद पुलिस को इलाके में सुरक्षा बढ़ानी पड़ी. इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन अभिनेता के घर की गैलरी के अंदर एक गोली मिली. मुंबई पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक भी जब्त कर ली है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों ने सुबह करीब पांच बजे बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड गोलियां चलाईं, जहां अभिनेता रहते हैं और मौके से भाग गए. मुंबई पुलिस ने कहा कि घटना के समय सलमान खान अपने घर में मौजूद थे और गोलियां हवा में चलाई गईं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: ‘यह ट्रेलर था, अब गोली…’ लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई पुलिस के डीसीपी ने दी जानकारी

मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने मीडिया को बताया, ‘आज सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की. पुलिस को 3 राउंड फायरिंग की जानकारी मिली है. केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ.”

फायरिंग के बाद सीएम शिंदे ने सलमान को फोन किया

फायरिंग के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की. शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया. शीर्ष पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी की घटना को देखते हुए उचित सुरक्षा को लेकर चर्चा की जा रही है. सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा,  “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. उन्होंने आगे कहा था कि आरोपी पकड़े जाएंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

महाराष्ट्र के सीएम ने यह भी कहा था कि “कानून अपने हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.” “कमिश्नर को सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा का आकलन करने और सुरक्षा बढ़ाने के लिए सूचित किया गया है. मैंने सलमान खान से भी बात की है. शिंदे ने कहा, मैंने उनसे कहा है कि सरकार उनके साथ है और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है.

 

ज़रूर पढ़ें