नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे अक्षय-शाहरुख और रजनीकांत, विक्रांत मैसी समेत कई सितारे भी आए नजर

PM Modi Oath Ceremony: आज रविवार को नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लिया. राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राजनेताओं के अलावा कई फिल्में सीतारे भी नजर आए.
PM Modi Oath Ceremony

शपथ ग्रहण समारोह

PM Modi Oath Ceremony: आज रविवार को नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लिया. राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राजनेताओं के अलावा कई फिल्में सीतारे भी नजर आए. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 7 बजकर 15 मिनट पर उन्हें शपथ ग्रहण कराईं. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की दिग्गज हस्तियां समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचकर प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण कार्यक्रम के साक्षी बनें.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान प्रधानमंत्री की शपथ सेरेमनी में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्हें ब्लैक कलर की शेरवानी और ब्लैक सनग्लासेस पहने राष्ट्रपति भवन में एंट्री लेते देखा गया.

कंगना रनौत

हाल ही में बीजेपी सांसद बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी राष्ट्रपति भवन पहुंचीं. गोल्डन कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस को मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स पहने दिखाई दीं. इस दौरान उन्होंने अपने लुक को जुड़ा हेयरस्टाइल से पूरा किया.

सुरेश गोपी

केरल के त्रिशूर से बीजेपी सांसद और एक्टर सुरेश गोपी भी राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं. बता दें कि सुरेश आज कैबिनेट मंत्री की शपथ लेंगे. यूनियन मिनिस्टर बनने वाले वे केरल से पहले बीजेपी सांसद होंगे.

विक्रांत मैसी और राजकुमार हिरानी

विक्रांत मैसी और फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी भी राष्ट्रपति भवन में दिखाई दिए. इस दौरान विक्रांत को व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू ब्लेजर पहने देखा गया.

प्रसून जोशी

लिरिसिस्ट प्रसून जोशी भी पीएम की शपथ सेरेमनी में हिस्सा लेने राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

ज़रूर पढ़ें