स्वाति मालीवाल से बदसलूकी करने वाले PA विभव कुमार के साथ नजर आए केजरीवाल, संजय सिंह ने कही थी एक्शन की बात

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी का मामला थमता नहीं दिख रहा है. अब एक तस्वीर आने के बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया है.
Arvind Kejriwal

सीएम केजरीवाल के साथ उनका पीए विभव कुमार

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी का मामला थमता नहीं दिख रहा है. अब एक तस्वीर आने के बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया है. बीजेपी की ओर से शेयर किए जा रहे तस्वीर में केजरीवाल के साथ उनके पीए विभव कुमार दिख रहे हैं, जिनपर खुद आम आदमी पार्टी ने मालीवाल से बदसलूकी और बदतमीजी का आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की बात कही थी. इस तस्वीर को लेकर बीजेपी के तमाम नेताओं ने अब केजरीवाल को घेर रहे हैं.

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार रात लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह भी थे. भाजपा नेताओं ने एक तस्वीर जारी कि जिसमें केजरीवाल के पीछे उनके पीए विभव कुमार भी दिख रहे हैं. अब इसको लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और सवाल पूछ रही है कि जिस व्यक्ति पर एक महिला सांसद से बदसलूकी का गंभीर आरोप है और जिसके खिलाफ ऐक्शन लेने की बात कही गई थी वह अब तक सीएम के साथ कैसे घूम रहा है ?

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: ‘केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो बाहर से देंगे समर्थन’, चुनाव के बीच ममता के बदले सुर

बीजेपी प्रवक्ता ने साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अरविंद केजरीवाल के साथ विभव कुमार की तस्वीर साझा करते हुए दिल्ली सीएम पर निशान साधा. उन्होंने लिखा की 72 घंटे बाद भी विभव कुमार पर कोई FIR नहीं हुई, बल्कि केजरीवाल उन्हें बचा रहे हैं और उसके साथ घूम रहे हैं. साफ है- स्वाति मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर ही किया गया था.

‘शीश महल अपराध महल है’

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि शीश महल अपराध महल है और द्रौपदी की चीरहरण की तरह एक महिला राज्यसभा सांसद को हिंसा, हमले का शिकार होना पड़ा.अब उस पर दबाव बनाया जा रहा है चुप रहो या अपनी कहानी बदल दो जैसा कि AAP के नवीन जयहिंद और नितिन त्यागी के बयानों से स्पष्ट है इसलिए उन्होंने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है. AAP का असली चेहरा, महिला विरोधी अराजकतावादी पार्टी.

ज़रूर पढ़ें