Bihar News: BJP सांसद संग शिव मंदिर में नजर आए सीएम नीतीश कुमार, नरम दिखे दोनों के तेवर

Bihar News: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जो भगवान की इच्छा होगी, वही होगा. पहली बार, मैं ही उन्हें यहां लेकर आया था.
Nitish BJP MP

सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार शनिवार को बक्सर पहुंचे. जहां उनके साथ बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे नजर आए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी सांसद दोनों ब्रह्मेश्वरनाथ धाम का उद्घाटन करने पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान बीजेपी सांसद के सुर बदले हुए और तेवर नरम दिखाई दिए.

ब्रह्मेश्वरनाथ धाम का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, ”जो भगवान की इच्छा होगी, वही होगा. पहली बार, मैं ही उन्हें (नीतीश कुमार) यहां लेकर आया था, और आज भी मैं उन्हें लेकर आया.” दरअसल, बीते लंबे वक्त से अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमले किए हैं.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर में पूजा की. इसके बाद दोनों ने मंदिर के विकास कार्य के पहले चरण का उद्घाटन किया. उन्होंने विकास कार्यों के दूसरे चरण की नींव भी रखी. इस दौरान दोनों नेताओं का रुख एक-दूसरे के प्रति काफी नरम दिखा.

क्या बोले विजय कुमार सिन्हा

बिहार की राजनीतिक स्थिति पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “हमारा नेतृत्व सामूहिक और सक्षम नेतृत्व है और राष्ट्र हित में ही निर्णय लेते हैं और लोग उनके निर्णय का स्वागत करते हैं. भाजपा का हर कार्यकर्ता एक सैनिक के रूप में कमांडर के आदेश को मानता है.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव का एलान, कांग्रेस के साथ हुआ सीटों का बंटवारा, INDIA गठबंधन लड़ेगा चुनाव

दूसरी ओर वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर जदयू नेता सुनील कुमार पिंटू ने कहा, “बिहार की जनता और मेरी व्यक्तिगत राय है कि बिहार में प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी ही फिर से विकास कर सकती है. आंकड़े NDA के पास हैं…बिहार के हित में, मैं तो यह कहूंगा कि पुन: गठबंधन बनकर सरकार बननी चाहिए.”

इससे पहले बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा, “राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा यह INDI गठबंधन तोड़ो यात्रा है क्या? पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल में ममता दीदी को तोड़ा. अब वे नीतीश को तोड़ रहे हैं क्या?”

ज़रूर पढ़ें