BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा के पत्नी की फॉर्च्यूनर कार वाराणसी से बरामद, पिछले महीने दिल्ली से हुई थी चोरी

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कार पिछले महीने की 19 तारीख को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी.
Chhattisgarh News

जेपी नड्डा (बीजेपी अध्यक्ष) (फाइल फोटो)

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार पिछले महीने दिल्ली से चोरी हुई थी. अब इस कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद किया गया है. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार यह कार पिछले महीने की 19 तारीख को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी. कार चोरी की शिकायत ड्राइवर द्वारा की गई थी और ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने इस कार को खोजने के लिए अभियान चलाया था.

कार बरामद होने के बाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. बड़कल का रहने वाला शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को फॉर्च्यूनर कार की चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपी इस कार को चोरी करने के लिए क्रेटा कार से आए थे. बड़कल लेकर जाकर इन्हें चोरी की हुई कार की नंबर प्लेट बदल दी.

नागालैंड भेजने की थी तैयारी

नंबर प्लेट बदलने के बाद कार को लेकर अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर, लखनऊ होते हुए वाराणसी ले गए थे. पुलिस के सूत्रों की मानें तो आरोपी इस कार को नागालैंड भेजने की तैयारी में लगे हुए थे. वहां से कार के लिए हुई डिमांड के बाद इसे दिल्ली से चुराया गया था. तब दिल्ली में कार चोरी होने से पहले ड्राइवर जोगिंदर ने 19 मार्च की दोपहर तीन बजे गाड़ी सर्वेस सेंटर पर खड़ी की थी और वह खाना खाने चला गया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: वायनाड में राहुल गांधी के लिए आसान नहीं होगी जीत, हर मोर्चे पर घेर रहा विपक्ष, CPI दे रही कड़ी चुनौती

गाड़ी का ड्राइवर जब खाना खाने के बाद वापस लौटा तो वहां से गाड़ी गायब थी. गाड़ी के गायब होने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी में इस गाड़ी को अंतिम बार गुरुग्राम के ओर जाते देखा गया था. उसके बाद से पुलिस लगातार चोरों और कार की तलाश कर रही थी.

ज़रूर पढ़ें