Vistaar NEWS

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल के सपोर्ट में विशाल ददलानी, CISF कर्मी को ऑफर किया जॉब

Kangana Ranaut, Vishal Dadlani, Slapped

विशाल ददलानी ने CISF कर्मी को ऑफर किया जॉब

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जाने के लिए सुरक्षा जांच के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इसी दौरान कुलविंदर कौर (CISF यूनिट, चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा. सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर कई लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं तौ वहीं कई लोग इसका समर्थन करते नजर आ रहे हैं. घटना के बाद से कुलविंदर कौर को नौकरी से निकाल दिया गया है. अब इसी कड़ी में फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने CISF जवान कुलविंदर कौर का सपोर्ट किया है और नौकरी भी ऑफर की है.

मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं- विशाल ददलानी

म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने महिला सुरक्षाकर्मा को जॉब ऑफर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि अगर CISF जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो, वह उनके लिए नौकरी की व्यवस्था करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन उस CISF की महिला जवान को गुस्सा क्यों आया, इसे मैं पूरी तरह से समझता हूं. अगर उस महिला जवान के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाता है तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उनके पास नौकरी हो, अगर वह करना चाहें तो. जय हिंद, जय जवान जय किसान.

यह भी पढ़ें: केसी त्यागी का विपक्ष पर कटाक्ष, बोले- जिसने नीतीश को संयोजक बनाने से किया इनकार, वही अब पीएम पद का दे रहे ऑफर

किसानों को लेकर गलत बयान दिया- महिलाकर्मी

दरअसल, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा. उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इस घटना के बाद आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया. इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें, देखा जा सकता है कि कंगना को थप्पड़ मारने की आरोपी CISF की महिला जवान कह रही हैं कि उसने (कंगना ने ) किसानों को लेकर गलत बयान दिया था, उन्होंने किसानों को खालिस्तानी कहा था.

Exit mobile version