Delhi Liquor Scam Case: ‘2 महीने में मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को ED करेगी गिरफ्तार’- मंत्री आतिशी का दावा

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजे जाने के बाद अब मंत्री आतिशी ने चौंकाने वाला दावा करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Delhi Politics

मंत्री आतिशी (ANI)

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद अब मंत्री आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस किया. AAP नेता ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है. साथ ही कहा गया है कि अगर वह नहीं शामिल होती हैं तो उन्हें एक महीने में गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

AAP नेता आतिशी ने कहा, “मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि या तो भाजपा में शामिल हो जाऊं, अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं, अपना राजनीतिक भविष्य बढ़ा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वे आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे. वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करेंगे.”

AAP को खत्म करना मकसद- आम आदमी पार्टी

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा था, ‘BJP का मकसद केवल अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर Operation lotus चला कर AAP को खत्म करना है. भाजपाइयों, तुम चाहे कितना भी Operation Lotus का प्रयोग कर लो. ये दिल्ली में सफल नहीं होने वाला, हम केजरीवाल के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं.’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अमित शाह ने बताई पंडित नेहरू की सबसे बड़ी गलती, जम्मू-कश्मीर को लेकर किया ये दावा

AAP ने कहा था कि केजरीवाल जैसा नेता विरले पैदा होता है. हम तन मन से केजरीवाल जी के साथ खड़े हैं. काम की राजनीति कर ऐसा प्रेम और समर्थन केजरीवाल जी की असली कमाई है. सूत्रों की मानें तो सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट से कहा है कि जेल में बंद विनय नायर मंत्री आतिशी और सौरव भारद्वाज को रिपोर्ट करता था. अब इसके बाद इन दोनों नेताओं पर विरोधी जमकर निशाना साध रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें