Vistaar NEWS

Gujarat: टी राजा, नूपुर शर्मा… हिंदू नेताओं को मारने की प्लानिंग कर रहा था मौलवी, पाकिस्तान से मंगा रहा था हथियार, क्राइम ब्रांच ने दबोचा

हिंदू नेताओं को मारने की प्लानिंग कर रहा था मौलवी

Gujarat News: सूरत क्राइम ब्रांच ने हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने के आरोप में एक मौलवी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पाकिस्तान और नेपाल में बैठों लोगों के संपर्क में था. उसकी योजना सबसे पहले हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा को निशाना बनाने की थी.

सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने कहा कि आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल को चौक बाजार इलाके से शनिवार को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है. गहलोत के अनुसार, मौलवी पाकिस्तान और नेपाल के लोगों से चैट कर रहा था. उसकी योजना सबसे पहले हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा को निशाना बनाने की थी. इसके अलावा हैदराबाद के भाजपा नेता टी राजा सिंह, नूपुर शर्मा और सुदर्शन न्यूज़ चैनल के हेड सुरेश चव्हाणके भी निशाने पर थे.

पाकिस्तान से मंगा रहा था हथियार

पुलिस ने बताया कि आरोपी पाकिस्तान से हथियार मंगा रहा था. वहीं, हिंदू नेताओं को मारने के लिए कट्टरपंथियों द्वारा एक करोड़ रुपये की व्यवस्था भी की जा रही थी.

‘हिम्मत है तो आमना-सामना करो’, बोले सुरेश चव्हाणके

वहीं, सुरेश चव्हाणके ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो पोस्ट कर कहा, “मेरी हत्या की सुपारी लेनें वाले जिहादी आतंकवादी और उनके समर्थकों को मेरी खुलीं चुनौती. हिम्मत है तो आमना-सामना करो. हम न डरेंगे न रूकेंगे, हिंदुस्थान को जिहाद मुक्त कर के रहेंगे.”

Exit mobile version