Vistaar NEWS

सोनिया गांधी को लेकर Kangana Ranaut के बयान से सियासी भूचाल, विक्रमादित्य सिंह ने दे डाली चेतावनी

Kangana Ranaut

कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के एक बयान से हंगामा मच गया है. कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्ज ले रही है और उसे कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की गोद में डाल रही है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी की मदद से प्रदेश का खजाना खाली हो चुका है और इसका खामियाजा हिमाचल के बच्चों के भविष्य को भुगतना पड़ रहा है. उनके इस बयान से हिमाचल में सियासत गरमाई हुई है.

विक्रमादित्य सिंह का पलटवार

कंगना रनौत के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वे बिना किसी तथ्यों के बयानबाजी कर रही हैं. विक्रमादित्य ने कहा कि यदि कंगना अपने बयानों से जुड़ी कोई ठोस जानकारी नहीं दे पातीं, तो उन्हें सोनिया गांधी से माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर कंगना ने माफी नहीं मांगी, तो वह उन पर मानहानि का दावा ठोकेंगे.

यह भी पढ़ें: Bihar: अब पटना में गिरा पुल का हिस्सा, 1600 करोड़ की लागत से बन रहा ब्रिज

प्रतिभा सिंह की भी कड़ी प्रतिक्रिया

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी कंगना रनौत के बयानों की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि कंगना के बयानों में कोई तथ्य नहीं है और यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि केंद्र से आ रही सहायता और राज्य सरकार द्वारा लिया गया कर्ज सोनिया गांधी के खाते में जाने का दावा हास्यास्पद और असंवेदनशील है. कंगना रनौत के इस बयान ने हिमाचल की राजनीति में हलचल मचा दी है. विपक्ष ने इस बयान को लेकर बीजेपी को घेरने का प्रयास किया है, जबकि बीजेपी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Exit mobile version