Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: ‘जो योगी-मोदी को अपना नहीं समझते, वह अपने बाप को कुछ नहीं समझते’- BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल

Mahesh Sharma

बीजेपी उम्मीदवार महेश शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में प्रचार के बीच नेताओं की बेलगाम बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. खास तौर पर बीजेपी के कुछ नेताओं और प्रत्याशियों के बयान बीते कुछ दिनों के दौरान काफी विवादों में बन रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी महेश शर्मा के बयान से सियासी बवाल हो गया है.

बीजेपी सांसद महेश शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘अरे, जो मोदी और योगी को अपना नहीं समझते हैं वो अपने बाप को भी अपना नहीं समझते हैं. अगर मोदी और योगी से बढ़कर भी कोई अपना है और अपना कहने की बात कहता है तो वो देश का गद्दार है. वो देश और प्रदेश का भला नहीं चाहता है.’

वीडियो शेयर कर कांग्रेस का जुबानी हमला

बीजेपी सांसद का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इंडियन यूथ कांग्रेस के चीफ श्रीनिवास बीवी ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर यह वीडियो साझा किया है. उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग को टैग करते हुए लिखा, ‘वक्त आ गया है ये तय करने का कि आप किसके है?’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: आज से चौथे चरण के लिए होगा नामांकन, इन दस राज्यों की 96 सीटों पर भरे जाएंगे पर्चे

उन्होंने कहा- BJP MP महेश शर्मा ने वोटर्स को धमकी देते हुए कहा है कि भारत का हर एक नागरिक जो “मोदी-योगी को अपना नही समझता (यानि वोट नही देता) वो अपने बाप को भी अपना बाप नही समझता. अगर निष्पक्ष है तो कार्यवाही कीजिये, नही तो महेश शर्मा के मुताबिक आप मोदी के ही है.

बता दें कि इससे पहले मेरठ से बीजेपी के उम्मीदवार अरुण गोविल का बयान काफी चर्चा में रहा था. बीजेपी के खिलाफ विरोधी दलों के नेता अब अरुण गोविल के बयान को मुद्दा बना रहे हैं.

Exit mobile version