Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: ‘BJP आपको सुबह की चाय के साथ गोमूत्र और दिन में गोबर खाने को कहेगी’- सीएम ममता बनर्जी

Mamata Banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में हर दल के नेताओं के बयान बीते कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग जारी है. सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जबरदस्त जुबानी हमला बोला है. पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि अगर इस बार मोदी सरकार को हमने सत्ता से बाहर नहीं किया तो यह लोकतंत्र के लिए खतरा बन जाएगी.

कूचबिहार की एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ‘आने वाले कुछ दिनों के अंदर ही बीजेपी अब लोगों के सोने और खाने पर भी नियंत्रण करेगी. आपको सुबह की चाय के साथ गोमूत्र और दिन के खाने के लिए गोबर खाने को कह जाएगा. बीजेपी के फिर से सत्ता में आने के हर व्यक्ति की स्वतंत्रता को खतरा बन सकता है.’ अपनी रैली के दौरान उन्होंने दावा किया कि बीजेपी आने वाले वक्त में लोगों की सोने और खाने की आदतों पर भी कंट्रोल करेगी.

जीवन के हर एक पहलू को नियंत्रण करना है- मुख्यमंत्री

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अभी यह तय करना चाहती है कि आप क्या खाएंगे? वह आपको सुबह चाय के साथ गोमूत्र और दोपहर में भोजन के साथ गोबर खाने के लिए कहेगी. उनकी लक्ष्य आपके जीवन के हर एक पहलू को नियंत्रण करना है. आप क्या खाते हैं से लेकर आप कैसे सोते हैं, यहां तक वे नियमंत्र करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Patanjali भ्रामक विज्ञापन केस पर SC में बाबा रामदेव बोले- ‘हमें कानून की जानकारी कम, सार्वजनिक माफी मांगने के लिए तैयार’

उन्होंने अपनी यह टिप्पणी पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के वायरल वीडियो पर की थी, जिसमें वह मछली खाते हुए दिखाई दे रहे थे. उस वीडियो पर बीजेपी ने उनकी जमकर आलोचना की थी. तब बीजेपी नेता ने कहा था कि विपक्षी दलों के नेता सावन के महीने में मीट खा सकते हैं. तब हालांकि वो वीडियो नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले का था.

 

Exit mobile version