Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: नवादा की रैली से पहले पीएम मोदी से पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूछे तीखे सवाल, जानें क्या कहा

Tejashwi Yadav

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए बिहार आ रहे हैं. वह नवादा में आगामी चुनाव को लेकर प्रचार करेंगे. उनकी नवादा रैली से पहले पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर प्रधानमंत्री से तीखे सवाल पूछे हैं. उन्होंने यह पोस्ट सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर किया है.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लिखा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी की नवादा, बिहार में होने वाली रैली को लेकर बिहारवासियों में उत्सुकता और उम्मीद है कि मोदी जी आज प्रदेशवासियों को भाषण में यह अवश्य ही बतलाएँगे कि-

1. वो BJP के 𝐈𝐧𝐬𝐭𝐢𝐭𝐮𝐭𝐢𝐨𝐧𝐚𝐥, 𝐎𝐫𝐠𝐚𝐧𝐢𝐬𝐞𝐝 और 𝐒𝐲𝐬𝐭𝐞𝐦𝐚𝐭𝐢𝐜 𝐂𝐨𝐫𝐫𝐮𝐩𝐭𝐢𝐨𝐧 को छुपाने के लिए हमेशा विपक्ष और विपक्षी नेताओं को ही भ्रष्टाचारी तथा घोटालेबाज क्यों बताते रहते है?

2. पीएम बताएँगे कि कैसे विपक्ष के सभी कथित भ्रष्टाचारी नेताओं ने 𝐂𝐁𝐈/𝐄𝐃/𝐈𝐓 की मदद से बीजेपी ज्वाइन की?

3. पीएम बताएँगे कि कैसे और क्यों कथित विपक्षी भ्रष्टाचारी कमल छाप साबुन से नहाने एवं नारंगी वाशिंग मशीन में धुलने के बाद बेईमान,भ्रष्ट और नकारे से ईमानदार, कर्मठ व सुयोग्य बन सभी केसों से बरी हो जाते है?

4. पीएम बताएँगे कि जाँच एजेंसियों की मदद एवं छापे के बाद 𝐄𝐥𝐞𝐜𝐭𝐨𝐫𝐚𝐥 𝐁𝐨𝐧𝐝𝐬 के ज़रिए कैसे और क्यों बड़ी कम्पनियाँ हजारों करोड़ रुपए बीजेपी के खाते में डालती है?

5. पीएम बताएँगे की कोई भी विपक्षी नेता कितना भी ईमानदार, नौकरीदाता, समतावादी, लोकतांत्रिक, लोकप्रिय, सच्चा, अच्छा और परिणाम उन्मुखी हो लेकिन प्रधानमंत्री जी उसे बेइमान, भ्रष्ट, निकम्मा और बुरा क्यों बताते रहते है?

6. पीएम बताएँगे की क्यों बीजेपी ने देश में सबसे अधिक परिवारवादी नेताओं को टिकटें दी है?

7. पीएम बतायेंगे कि क्यों जाँच एजेंसियां बीजेपी नेताओं के घर छापा नहीं मारती? BJP नेताओं की जाँच क्यों नहीं होती?

8. पीएम बताएँगे कि बीजेपी नेताओं का काला कारोबार, भ्रष्टाचार, कदाचार, दुराचार और अत्याचार माफ क्यों होता है?

9. वो बताएँगे कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार और काला धन कम हुआ की नहीं? उन्होंने नोटबंदी में 𝟏𝟎𝟎𝟎₹ का नोट बंद कर 𝟐𝟎𝟎𝟎₹ का नोट शुरू क्यों किया था तथा बाद में उसे भी बंद क्यों किया था?

10. पीएम बताएँगे कि उन्होंने 𝟐𝟎𝟏𝟒 में युवाओं को प्रतिवर्ष 𝟐 करोड़ नौकरियां तथा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा क्यों की थी लेकिन अब उस वादे को क्यों भूल गए?

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में आज चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, जबलपुर से होगी शुरूआत, रोड शो के साथ फूंकेंगे चुनावी बिगुल

उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, ‘𝟗𝟗.𝟗𝟗% बिहारी यह भी जानते है कि प्रधानमंत्री जी देशभर में 𝟏𝟎 वर्षों से हो रहे बीजेपी के संस्थागत, संगठित एवं व्यवस्थित भ्रष्टाचार पर नहीं बोलने की बजाय उलटे ही विपक्ष को भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज बोलेंगे ताकि लोगों का ध्यान बीजेपी के भ्रष्टाचार पर ना जाएं.’

Exit mobile version