Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में आज चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, जबलपुर से होगी शुरूआत, रोड शो के साथ फूंकेंगे चुनावी बिगुल

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक रोड शो करेंगे. रोड शो के जरिए राज्य में बीजेपी अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद करेगी.
Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का नामांकन खत्म हो चुका है. अब पहले चरण की वोटिंग के लिए 12 दिन का वक्त बचा है. ऐसे में हर पार्टी जनता को लूभाने और उनके बीच जाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रही है. पीएम नरेंद्र मोदी भी बीजेपी के लिए कमान संभाले हुए हैं. इसी क्रम में वह रविवार को मध्य प्रदेश जाएंगे, जहां वह चुनावी शंखनाद करेंगे.

पीएम मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक रोड शो करेंगे. इस रोड शो के जरिए वह लोगों के बीच जाएंगे. रोड शो के जरिए राज्य में बीजेपी अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद करेगी. जबलपुर के बाद आगामी नौ अप्रैल को पीएम मोदी बालाघाट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. रविवार की शाम छह बजे पीएम मोदी का जबलपुर में रोड शो होगा. यह रोड शो शहीद भगत सिंह चौराहे से गोरखपुर इलाके के आदि शंकराचार्य चौराहे पर खत्म होगा.

पहले बिहार और पश्चिम बंगाल जाएंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक आदिवासी समुह पारंपरिक नृत्य प्रस्तुत करेंगे. इसके बाद पीएम मंगलवार को बालाघाट जाएंगे, जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बीते महीने चुनाव का ऐलान होने के बाद यह पहली बार होगा जब पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मध्य प्रदेश से पहले बिहार और पश्चिम बंगाल जाएंगे, जहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे AAP के पूर्व मंत्री, कहा- ‘CM पद संभालने का खो चुके अधिकार’

प्रधानमंत्री बिहार के नवादा और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के अलावा बालुरघाट में एक चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे. जबलपुर में होने वाले रोड शो की व्यवस्थाओं की देखरेख में लगे मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने तैयारियों की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि यह एक ऐतिहासिक रोड शो होगा और मध्य प्रदेश के लिए मील का पत्थर साबित होने जा रहा है. हम इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीट जीतने जा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें