Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बाद राम मंदिर जाएगा लालू यादव का परिवार! रोहिणी आचार्य बोलीं- ‘हम राम विरोधी नहीं’

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा है कि सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है.
Rohini Acharya

RJD उम्मीदवार रोहिणी आचार्य

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच अयोध्या स्थित राम मंदिर का मुद्दा छाया हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी लगातार विपक्षी दलों को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं. उन्होंने कई मौकों पर आरोप लगाया कि कांग्रेस समेत कई दल राम मंदिर नहीं बनने देना चाहते थे. वहीं आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और मीसा भारती ने इस मुद्दे पर बयान दिया है. रोहिणी आचार्य ने अपने बयान में कहा है कि हम राम विरोधी नहीं हैं जबकि मीसा भारती ने कहा कि हम चुनाव के बाद अयोध्या जाएंगे.

सारण सीट से लोकसभा उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, “हमारे घर में ही भगवान बसते हैं, कुछ करने से पहले हम भगवान की पूजा कर आशीर्वाद लेते हैं. बीजेपी बहन सीता को भी भला-बुरा कहते हैं. वे भगवान राम के क्या होंगे जो उनकी अर्धांगिनी (सीता) जिनका जन्म बिहार में हुआ और वे यहां आकर मां-बहनों को लज्जित करते हैं. बिहार की माताएं-बहनें इसका जवाब देंगी.”

समय निकालकर पूजा करने जाएंगे- मीसा भारती

जबकि सांसद और रोहिणी आचार्य की बहन मीसा भारती ने कहा, ‘हम भी हिंदू और सनातनी हैं. हम समय निकालकर पूजा करने जाएंगे. अयोध्या का राम मंदिर नरेंद्र मोदी जी या बीजेपी का नहीं है.’ उन्होंने सीएम नीतीश कुमार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने पर कहा, ‘यह तो हमारे संस्कार की बात है. बस ध्यान देने वाली बात यह है कि मोदी जी उम्र में बड़े हैं या नीतीश जी’

ये भी पढ़ें: Delhi News: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने की याचिका दायर करने वाले को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- इस पर तो भारी जुर्माना लगना चाहिए

वहीं राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, “यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाज़िर है.”

ज़रूर पढ़ें