Vistaar NEWS

वर्धा में PM Modi ने दिखाई अद्भुत विनम्रता, महिला के पैर छूकर जीता सबका दिल

महिला के पैर छूते पीएम मोदी की तस्वीर

महिला के पैर छूते पीएम मोदी की तस्वीर

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विनम्रता का एक अद्वितीय दृश्य महाराष्ट्र के वर्धा में आयोजित पीएम विश्वकर्मा योजना के कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला. कार्यक्रम में एक महिला लाभार्थी जब उनके पैर छूने के लिए झुकी, तो प्रधानमंत्री ने उन्हें तुरंत रोका और खुद झुककर उनके पैर छू लिए.

यह घटना उस वक्त की है, जब प्रधानमंत्री पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और कर्ज वितरित कर रहे थे. लाभार्थियों में शामिल एक महिला कारीगर ने भाव में प्रधानमंत्री के प्रति सम्मान दिखाते हुए उनके पैर छूने की कोशिश कर रही थी. लेकिन मोदी जी ने उन्हें रोककर स्वयं झुककर उनके पैर छू लिए.

विनम्रता की हो रही है खूब सराहना

इस अनोखी घटना ने वहां मौजूद लोगों को भावुक कर दिया और पूरे देश में प्रधानमंत्री की इस विनम्रता की खूब सराहना हो रही है. सोशल मीडिया पर इस क्षण की वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जहां लोग प्रधानमंत्री की सादगी और जनसेवा के प्रति उनकी निष्ठा की प्रशंसा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: महा विकास अघाड़ी में सीएम चेहरे पर बवाल! कांग्रेस ने छेड़ी नई बहस, बालासाहेब थोराट के बयान से अंदरूनी कलह के संकेत

हर व्यक्ति का सम्मान करना जानते हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी का यह कदम उस विश्वास को दर्शाता है कि देश के कारीगर, श्रमिक, और मेहनतकश लोगों को सम्मान देना चाहिए. वे मानते हैं कि ये लोग भारतीय अर्थव्यवस्था और समाज की नींव हैं. उनकी इस छोटी सी पहल ने साबित कर दिया कि वे न केवल बड़े पद पर हैं, बल्कि एक साधारण नागरिक की तरह हर व्यक्ति का सम्मान करना जानते हैं. वर्धा की यह घटना प्रधानमंत्री की विनम्र छवि और लोगों से जुड़े रहने की उनकी शैली को और मजबूत करती है, जो देश के हर नागरिक को प्रेरित करती है.

 

Exit mobile version