Vistaar NEWS

MP News: ‘जो सब पर है वह दबाव कमलनाथ पर भी’, पूर्व सीएम के कांग्रेस छोड़ने की अटकलों पर बोले दिग्विजय- बीजेपी बनाती है ED-CBI का प्रेशर

Congress Digvijaya Singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज होते जा रही है. वहीं इसपर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया लगातार आ रही है. पहले कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी थी. अब मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया आई है.

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, “मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है, कांग्रेस नेतृत्व की लगातार उनसे चर्चा हो रही है. उनके जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस से शुरुआत की, जिन्हें हम सब इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं.”

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, ‘उन्हें कौनसा पद नहीं मिला? केंद्र में मंत्रिमंडल, AICC में महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री. उन्हें सभी पद मिले हैं. मुझे नहीं लगता कि वे पार्टी छोड़ेंगे. बीजेपी लगातार ईडी सीबीआई आईटी का दबाव बनाती है, जो सब पर है वह दबाव कमलनाथ पर भी है. मुझे नहीं लगता की कमलनाथ दबाव में आएंगे.’

कमलनाथ से लगातार हो रही चर्चा

पूर्व सीएम ने कहा कि कमलनाथ हमेशा कांग्रेस में रहे हैं और आगे भी रहेंगे. कांग्रेस की लगातार कमलनाथ से चर्चा हो रही है. हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, “मैं सिर्फ काशी विश्वनाथ की बात करता हूं, कमलनाथ की नहीं.”

Exit mobile version