Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब बीजेपी नेता को मिली धमकी, कहा- ‘तुम सभी निशाने पर हो, लोकेशन हमारे पास है’

Mukhtar Ansari: जेलर के एक बाद अब बांदा के बीजेपी नेता को धमकी मिलने के कारण प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.
Mukhtar Ansari Death

माफिया मुख्तार अंसारी

Mukhtar Ansari: बीते दिनों माफिया मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में मौत हो गई थी. उसकी मौत के बाद पहले जेलर को धमकी मिली थी और अब बांदा के एक बीजेपी नेता को धमकी मिली है. जेलर को धमकी मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था. अब एक बार फिर से बीजेपी नेता को धमकी मिलने के बाद प्रशासन की टेंशन बढ़ी हुई है.

बीजेपी नेता मुदित शर्मा को हिंदूवादी नेता बताते हुए फोन आया था. फोन पर कहा गया कि हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम लोगों का हाथ हैं. हम लोग अब तुम्हें बता रहे हैं कि तुम हमारे निशाने पर हो और तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है. फोन पर मिली धमकी के बाद बीजेपी नेता चौंक गए और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में करते हुए कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है.

पुलिस ने अब बीजेपी नेता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिस बीजेपी नेता को फोन पर धमकी मिली है वह बुंदेलखंड इलाके के सहसंयोजक पद पर हैं. उन्होंने बताया कि मुझे दो अप्रैल की सुबह करीब 10 बजे तीन बार व्हाट्सएप कॉल आया था. फोन करने वालों ने तुम्हारा नाम हमारे लिस्ट में लिखा है.

फोन करके दी चुनौती

उन्होंने कहा कि मैंने जब फोन करने वाले से उसके बारे में पूछा तो उसने जवाब दिया कि केवल मेरी बात सुनो. केवल मुझे हां या नहीं में उत्तर दो. दूसरी बार कॉल आया तो उसने कहा कि अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की हत्या करने में तुम्हारे जिले के लोगों का रोल है. हमारे पास तुम्हारे घर की लोकेशन है और हम तुम्हें चुनौती दे रहे हैं कि हम कोई भी काम कह करते रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: प्रफुल्ल पटेल का दावा- ‘उद्धव ठाकरे को समर्थन नहीं देना चाहते थे सोनिया और राहुल गांधी, शरद पवार ने किया था तैयार’

अब इस मामले में बांदा के एसपी अंकुर अग्रवाल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत हमें कोतवाली नगर थाने से मिली है. एक व्यक्ति ने हमें बताया कि उसे फोन पर धमकी मिली है और डराने की कोशिश की गई है. कुछ माफियाओं का कॉल पर नाम लिया गया है.

ज़रूर पढ़ें