Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 11 के खिलाफ FIR

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी की हत्या में FIR, आरोपियों के नाम आए सामाने, दो DSP जांच में शामिल
Nafe Singh Rathee

INLD प्रमुख नफे सिंह राठी

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या रविवार को हत्या कर दी गई थी. अब इस हत्याकांड में एफआईआर दर्ज होने के बाद 11 आरोपियों के नाम सामने आ गए हैं. वहीं दो डीएसपी के नेतृत्व में हत्याकांड की जांच शुरू हो गई है. इस हत्याकांड के संबंध में हरियाणा पुलिस ने जानकारी दी है.

हरियाणा पुलिस ने इस हत्याकांड में चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक, रमेश राठी, सतीश राठी और राहुल के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या पर झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने कहा, “दो DSP जांच में शामिल हैं. जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा.”


एसपी अर्पित जैन ने कहा है कि फिलहाल हमें चार हमलावरों के बारे में पता है. अगर इसमें और भी लोग शामिल हैं तो उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. FIR दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

नफे सिंह राठी की जान को था खतरा

INLD नेता अभय चौटाला ने कहा, ”आज जो घटना (पार्टी अध्यक्ष नफे सिंह राठी की मौत) हुई है, इसकी जिम्मेदार राज्य सरकार है. वे जिम्मेदार हैं क्योंकि नफे सिंह ने मुझे 6 महीने पहले बताया था कि पुलिस ने उन्हें सूचित किया था कि उनकी जान खतरे में है और उन पर कभी भी हमला हो सकता है. नफे सिंह राठी ने एसपी, सीएम और डीजी को लिखा कि वे इसकी जांच करें और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएं.

ये भी पढ़ें: Road Accident: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली और रोडवेज बस में टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व विधायकों ने भी सीएम को जानकारी दी लेकिन उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. जिन्हें सुरक्षा की जरूरत है, उन्हें नहीं मिल रही है बल्कि जो कई मामलों में आरोपी है उन्हें सुरक्षा मिल रही है. इसलिए मैं इस घटना के लिए स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री को जिम्मेदार मानता हूं. हम मांग करेंगे कि इसकी CBI जांच हो और आरोपियों को सजा मिले.

ज़रूर पढ़ें