Vistaar NEWS

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का बड़ा ऐलान, जहां BJP को मिला 60 प्रतिशत से ज्यादा वोट, वहां बनेगा ‘नमो भवन’

Namo Bhawan Demand

निशिकांत दुबे ( बीजेपी सांसद )

BJP Leader Nishikant Dubey: झारखंड के गोड्डा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है. दरअसल, उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में उनके संसदीय क्षेत्र में के जिन बूथों पर भारतीय जनता पार्टी को 60 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिले हैं, वहां नमो सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि इस अभियान के तहत जितने भी नमो सामुदायिक भवन का निर्माण होगा, उनमें एक भवन की लागत 50 लाख से 1 करोड़ रुपये की होगी.

निशिकांत दुबे ने अपने बयान में आगे कहा कि अगर भारत में अल्पसंख्यकों के लिए अलग से संस्थाएं है तो हिन्दुओं के लिए नमो भवन क्यों नहीं बन सकता? उन्होंने कहा कि जहां मुस्लिम आबादी है, लेकिन अगर वहां बीजेपी को 60 फीसदी से ज्यादा वोट मिला है, तो वहां भी वे नमो भवन बनवाएंगे. साथ ही बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश के बाहर खदेड़ना उनकी प्राथमिकता रहेगी. साथ ही एनआरसी लागू होने के बाद जहां शादी के नाम पर लैंड जिहाद चल रहा है, वहां वे आदिवासियों की जमीन खाली कराएंगे.

ये भी पढ़ें- Union Budget 2024: संसद सत्र की तारीखों का ऐलान, 23 जुलाई को बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण

निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधा

वहीं, झारखंड के नए मुख्यमंत्री बनने पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन को बधाई दी. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि परिवारवादी पार्टियों में बाहरी लोगों का कोई भविष्य नहीं होता. हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए तंज कसा और कहा कि चंपई सोरेन आप बहुत याद आओगे. परिवार से बढ़कर कुछ नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में चंपई सोरेन युग समाप्त हो गया है.

दरअसल, निशिकांत दुबे झारखंड में हेमंत सोरेन के दोबारा मुख्यमंत्री बनने से नाखुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा-‘परिवारवादी पार्टी में परिवार के बाहर के लोगों का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘काश लोग बिरसा भगवान से प्रेरित होकर भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े होते.’

Exit mobile version