पटना में PM मोदी का रोड शो, रथ पर CM नीतीश के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी सवार, लोगों का किया अभिवादन

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना में रोड शो जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी पीएम के साथ रथ में सवार हैं. पहली बार किसी पीएम का पटना में रोड शो हो रहा है.
Lok Sabha Election 2024

पटना में रोड शो के दौरान पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना में रोड शो जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी पीएम के साथ रथ में सवार हैं. पहली बार किसी पीएम का पटना में रोड शो हो रहा है. प्रधानमंत्री का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शंखनाद और मंत्रोच्चार के साथ शुरू हुआ और एसपी वर्मा मार्ग, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति, कदमकुआं, बारी पथ और बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास उद्योग भवन तक समाप्त होगा.

पहले इसकी शुरुआत डाकबंगला से होनी थी, मगर आखिरी घंटों में सुरक्षा कारणों से रूट में बदलाव किया गया. यह रोड शो करीब दो किलोमीटर लंबा होगा. रोड शो के रूट पर पीएम मोदी को देखने के लिए भारी भीड़ जुटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश के साथ गाड़ी पर सवार होकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: यूपी में BJP ने दोहराया 2019 का प्लान, सपा ने किया बदलाव, अपनाई सोशल इंजीनियरिंग की नीति

“एतिहासिक है पीएम मोदी का रोड शो”

पटना में जगह-जगह प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मंच लगाए गए हैं. अलग-अलग झांकियां सजाई गई हैं. जगह-जगह फूल बरसाकर पीएम का स्वागत किया जा रहा है. बीजेपी नेताओं का दावा है कि पीएम मोदी का पटना रोड शो ऐतिहासिक है. सुरक्षा कारणों से पटना के कई रूट दोपहर बाद बंद कर दिए गए हैं. एसपीजी और बिहार पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में रोड शो के दौरान गंगा आरती की झलक भी देखने को मिला. सड़क किनारे विभिन्न संगठनों ने मंच बनाए हैं, जहां गंगा आरती और मंत्रोच्चार के साथ पीएम का अभिवादन किया गया. पीएम के साथ रथ में पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद भी मौजूद रहे.

पीएम के रोड शो पर तेज प्रताप ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि पीएम हिंदू-मुसलमानों के बीच दरार पैदा करने आ रहे हैं. उनका एक ही मकसद है, देश को दो हिस्सों में बांटना, ये सपना कभी पूरा नहीं होगा. बिहार में रोड शो का कोई असर नहीं होगा. बिहार लालू यादव का है और भारत गठबंधन का. कोई ‘400 पार’ नहीं होगा, मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

ज़रूर पढ़ें