Rameshwaram Cafe Blast Case: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में NIA को बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड समेत दो आतंकी गिरफ्तार

Rameshwaram Cafe Blast Case: मुसाविर हुसैन शाजिब वह आरोपी है जिसने कैफे में IED रखा था और अब्दुल मथीन ताहा विस्फोट की योजना बनाने, उसे अंजाम देने और उसके बाद भागने के पीछे मास्टरमाइंड है.
Rameshwaram Cafe Blast

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट

Rameshwaram Cafe Blast Case: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट के मामले में जांच कर रही एजेंसी एनआईए को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एनआईए ने इस ब्लास्ट को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड समेत दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक गिरफ्तार दोनों ही आरोपियों को पश्चिम बंगाल से पकड़ा गया है. एनआईए ने अब तक जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम अब्दुल मथीन ताहा और मुसाविर शाजीब हुसैन हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में भगोड़े अब्दुल मथीन ताहा और मुसाविर हुसैन शाजिब को कोलकाता के पास उनके ठिकाने का पता लगाकर NIA टीम ने पकड़ लिया है. जांच एजेंसी एनआईए द्वारा बताया गया कि मुसाविर हुसैन शाजिब वह आरोपी है जिसने कैफे में IED रखा था और अब्दुल मथीन ताहा विस्फोट की योजना बनाने, उसे अंजाम देने और उसके बाद भागने के पीछे मास्टरमाइंड है.

सपा और कांग्रेस का दावा

गौरतलब है कि बीते दिनों सपा ने बीते दिनों दावा किया था कि बैंगलोर में हुए रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में भाजपा नेता की गिरफ्तारी हुई है. क्या अब भी किसी को शक है कि भाजपाई आतंकी और देशविरोधी गतिविधियां करके पोलराइजेशन करके चुनाव जीतने की कोशिश करते हैं? भाजपा नेता की संलिप्तता और तमाम आतंकवादियों का भाजपाई निकलना भाजपा की नीति, नियत और चाल चरित्र और चेहरा दर्शा रहा है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 20 साल में तीन गुना बढ़े करोड़पति उम्मीदवार, इस साल कितनी है ये संख्या, देखें आंकड़े

जबकि कांग्रेस ने कहा था कि 1 मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था, जिसमें 10 से अधिक लोग घायल हुए थे. अब इस मामले में NIA ने एक BJP नेता को हिरासत में लिया है. इसका कनेक्शन ब्लास्ट से निकला है. आपको यह खबर किसी भी TV न्यूज में दिखाई नहीं देगी, कारण आप जानते हैं. सवाल है कि- BJP का हमेशा आतंकी कनेक्शन क्यों निकलता है? बता दें कि एनआईए द्वारा कर्नाटक में 12, तमिलनाडु में पांच और यूपी में एक जगह पर कार्रवाई की गई थी.

ज़रूर पढ़ें