Reasi Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का खूनी खेल! आतंकी हमले में अबतक 10 लोगों की मौत, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आखिर क्या हुआ था

संतोष कुमार ने कहा, "मैं बस ड्राइवर के बगल में बैठा था और वाहन घने जंगलों से नीच की ओर आ रहा था, तभी मैंने देखा कि सेना जैसे कपड़े पहने और काले कपड़े में अपना चेहरा और सिर ढके एक व्यक्ति बस के सामने आया और अंधाधुंध गोलीबारी करने लगा. गोलीबारी में ड्राइवर को गली लगी और बस खाई में गिर गई."
Reasi Terror Attack

आतंकी हमले में अबतक 10 लोगों की मौत

Reasi Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया. इस आतंकी हमले में अबतक 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 32 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बता दें कि बस श्रद्धालुओं को लेकर शिवखोड़ी गुफा तीर्थस्थल से कटरा लौट रही थी. तभी घात लगाए आंतकियों ने हमला कर दिया और बस गहरी खाई में जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आतंकियों ने कई मिनट तक गोलीबारी जारी रखी थी.

जिला अस्पताल में भर्ती संतोष कुमार ने कहा, “मैं बस ड्राइवर के बगल में बैठा था और वाहन घने जंगलों से नीच की ओर आ रहा था, तभी मैंने देखा कि सेना जैसे कपड़े पहने और काले कपड़े में अपना चेहरा और सिर ढके एक व्यक्ति बस के सामने आया और अंधाधुंध गोलीबारी करने लगा. गोलीबारी में ड्राइवर को गली लगी और बस खाई में गिर गई.”

हमले में 2-3 आतंकी थे शामिल

वहीं, अब जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि बस पर हमला करने वाले आतंकी वन क्षेत्र में छुपे हुए हैं. सूत्रों ने बताया कि हमले में 2-3 आतंकी शामिल थे. उधर, राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, “मैं रियासी में बस पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. शहीद हुए नागरिकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. हमारे सुरक्षाबलों और पुलिस ने आतंकवादियों की तलाश के लिए एक संयुक्त अभियान शुरू किया है.”

ये भी पढ़ेंः निर्मला सीतारमण, अनुप्रिया पटेल… मोदी कैबिनेट में इन महिला चेहरों को मिली जगह

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रियासी में भारतीय सेना द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही वन क्षेत्र में तलाशी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है.

राष्ट्रपति ने जताया दुःख

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आतंकी हमले पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकवादी हमले से मैं व्यथित हूं. यह नृशंस कृत्य मानवता के विरुद्ध अपराध है, तथा इसकी कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. पूरा देश पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़ा है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं.”

ज़रूर पढ़ें