Modi Ka Pariwar: ‘अपने सोशल मीडिया से हटा दें मोदी का परिवार ‘, PM ने समर्थकों से की अपील, बोले- हमारा बंधन मजबूत और अटूट

Modi Ka Pariwar: पीएम मोदी(PM Modi) के समर्थकों ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक विवाद के बाद अपने 'X' हैंडल्स पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' टैग लाइन जोड़ लिया था.
PM MODI, Election Result, Modi Ka Pariwar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Modi Ka Pariwar: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समर्थकों से अपील की है. उन्होंने अपने समर्थकों से कहा है कि वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘मोदी का परिवार’ हटा लें. दरअसल, पीएम मोदी के समर्थकों ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक विवाद के बाद अपने ‘X’ हैंडल्स पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन जोड़ लिया था. अब पीएम मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद अपने समर्थकों का आभार जताते हुए इसे हटाने का आग्रह किया है.

भारत के लोगों ने NDA को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया- PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंगलवार को अपने ‘X’ हैंडल पर लिखा, ‘ चुनाव प्रचार के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत के लोगों ने NDA को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है, और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है. उन्होंने आगे लिखा, ‘हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुंचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा और अनुरोध करूंगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रॉपर्टी से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें. डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है.’

यह भी पढ़ें: UP Politics: उत्तर प्रदेश के 9 विधायक देंगे अपने पद से इस्तीफा, जानें किन-किन सीटों पर होंगे उपचुनाव

पटना में लालू यादव ने की थी PM Modi पर आपत्तिजनक टिप्पणी

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान INDIA ब्लॉक की ओर से पटना में जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया. इसमें INDIA ब्लॉक के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल(RJD) चीफ लालू यादव ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी इन दिनों विपक्ष के परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं. पहले आपको जनता को यह बताना चाहिए कि आपके कोई बच्चें या परिवार क्यों नहीं हैं. ज्यादा बच्चों वाले लोगों के लिए वह कहते हैं कि यह वंशवाद की राजनीति है. इसके बाद उन्होंने कहा कि आपका कोई परिवार नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि आप हिंदू भी कि नहीं हैं. हर हिंदू अपने मां के निधन पर शोक जताने के लिए सिर मुंडवाता लेता है. आप इस बात का जवाब दें कि आपने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं कटवाएं.

ज़रूर पढ़ें