Road Accident: जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा, 300 फिट गहरी खाईं में गिरी गाड़ी, 10 की मौत

Road Accident: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घटना के बाद कहा है कि पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन के घटना स्थल पर मौजूद हैं, जहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

J&K Road Accident

खाईं में गिरी गाड़ी (ANI)

Road Accident: श्रीनगर-जम्मू हाईवे गाड़ी खाई में गिरने के कारण बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है. अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है. अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा रात करीब डेढ़ बजे हुआ है. यह सड़क हादसा रामबन जिले में बैटरी चश्मा नामक नाम के जगह पर हुआ है. हादसे में गाड़ी 300 फिट गहरी खाई में गिर गई है.

अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि श्रीनगर हादसे में जिन यात्रियों की मौत हुई है वह प्रवासी श्रमिक हैं. हालांकि इस हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि भारी बारिश के बीच रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. मृतक के शवों को निकालने के लिए राज्य आपदा प्रबंधन कार्यकर्ताओं और पुलिस द्वारा रेस्क्यू ऑरेशन चल रहा है. जम्मू और कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने दुख व्यक्त किया है.

शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना- LG

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने सड़क हादसे में मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, ‘पीड़ितों के परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी. रामबन में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बारे में जानकारी गहरा दुख हुआ है. इस हादसे में कई बहुमूल्य जिंदगियां चली गई हैं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है.’

ये भी पढ़ें: PM Modi-Bill Gates: डीपफेक पर पीएम मोदी ने जाहिर की चिंता; बिल गेट्स से बोले- क्या न करें.. हमें इसके बारे में सोचने की जरूरत

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर लिखा कि मैंने जिला प्रशासन और मंडलायुक्त को पीड़ितों के परिजनों को नियम के अनुसार सभी सहायता प्रदान करने के निर्देश जारी किए हैं. वहीं इस घटना पर जम्मू और कश्मीर की पुलिस की प्रतिक्रिया आई है.

पुलिस ने कहा कि रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर एक टैक्सी गहरी खाईं में गिर गई है. पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन के घटना स्थल पर मौजूद हैं, जहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

ज़रूर पढ़ें