Vistaar NEWS

Road Accident: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली और रोडवेज बस में टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

Jaunpur Road Accident

जौनपुर सड़क हादसा

Road Accident: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों के दौरान राज्य में कई बड़े सड़क हादसे हुए हैं. अब जौनपुर में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जौनपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी, जिस वजह से ये हादसा हुआ है. ये हादसा जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज बाजार के पास हुआ है.

दरअसल, एक छत की ढलाई करके मजदूर वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 7 मजदूरों को रोडवेज ने टक्कर मारी है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मारी है. इस हादसे के दौरान घटना स्थल पर ही छह मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है.

सीएम योगी ने घटना का लिया संज्ञान

इस घटना में करीब दर्जन बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: किसानों को मिला राकेश टिकैत का साथ, आज निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च, पुलिस मुस्तैद

इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस प्रयागराज से गोरखपुर के ओर जा रही थी, जिसने सामने से टक्कर मारी है. इस टक्कर के बाद गाड़ी पलट गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

सीएम योगी ने हादसे पर अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए थे. CM ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि बीते दो दिनों के दौरान राज्य में कई बड़े सड़क हादसे हुए हैं. कासगंज हादसे में 23 श्राद्धालुओं की मौत हुई थी और एक दर्जन घायल हुए थे.

Exit mobile version