Vistaar NEWS

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, गुजरात से पकड़े गए दोनों शूटर्स

Mumbai Police

दोनों शूटर्स गिरफ्तार (सोर्स: भुज पुलिस)

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर बीते रविवार को हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि गुजरात के भुज पुलिस ने की है. उन दोनों ही आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया है.

गोलीबारी की घटना के सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने विक्की गुप्ता और सागर पाल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज जिले से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम विक्की गुप्ता और सागर पाल है. दोनों ही आरोपी रविवार को सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. अब इनकी गिरफ्तारी के बाद आगे के राज खुलने की उम्मीद की जा रही है.

भुज पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, “पश्चिम कच्छ पुलिस ने 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों की पहचान बिहार के रहने वाले विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में हुई है.”

कहां रहते थे दोनों

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों शूटर्स मुंबई से सटे पनवेल इलाके की एक सोसाइट में बीते एक महीने से रह रहे थे. दोनों इस सोसाइटी में किराए के मकान में रह रहे थे. इन दोनों आरोपियों ने बॉलीवुड स्टार्स के घर की रेकी की थी. इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बिहार और पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की दो-दो रैली, एमपी समेत तीन राज्यों के दौरे पर अमित शाह

लेकिन अब दोनों ही आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है. सूत्रों की मानें तो आरोपी बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले हैं. इन्हें मंगलवार की सुबह भुज से गिरफ्तार करने के बाद मुंबई लाया गया है. पुलिस ने बताया कि इन्होंने फायरिंग के बाद मोटरसाइकिल सलमान खान के घर से लगभग एक KM की दूरी पर माउंट मैरी गिरजाघर पास ही छोड़ दी थी.

मोटरसाइकिल छोड़ने के बाद वह बांद्रा रेलवे स्टेशन गए थे. इसके बाद वह ट्रेन से सांताक्रूज रेलवे स्टेशन गए और फिर मुंबई से बाहर गुजरात के भुज में चल गए थे. अब पुलिस इन दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Exit mobile version