Lok Sabha Election 2024: बिहार और पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की दो-दो रैली, एमपी समेत तीन राज्यों के दौरे पर अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह करीब दस बजे बिहार के गया में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. इसके बाद पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग से पहले सियासी पारा हाई हो गया है. हर पार्टी पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई है. चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को तमिलनाडु और केरल के दौरे पर गए थे. अब मंगलवार को पीएम मोदी की बिहार और पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह करीब दस बजे बिहार के गया में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. इसके बाद वह पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा दोपहर करीब 12.30 बजे होगी. बिहार में इन दोनों जनसभाओं को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल जाएंगे.

पीएम मोदी दोपहर करीब दो बजे पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे. इसके बाद वह दोपहर करीब 2.30 बजे पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जबकि शाम 4.15 पीएम पश्चिम बंगाल में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा पश्चिम बंगाल के रायगंज में होगी.

मध्य प्रदेश जाएंगे अमित शाह

बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी लग गए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री मंगलवार को तीन राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह पहले जम्मू-कश्मीर जाएंगे, इसके बाद उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह मंगलवार की शाम को मध्य प्रदेश के छिंदवाडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह सुबह करीब 10 बजे जम्मू जाएंगे, जहां करीब 10:45 बजे पलौरा के मन्हास महासभा ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह उत्तराखंड के दौरे पर जाएंगे, जहां कोटद्वार के रामलीला ग्राउंड में दोपहर 2:15 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप की बढ़ी मुश्किलें, एडल्ट स्टार को पैसे देने के मामले में हुई पेशी, राष्ट्रपति चुनाव की दावेदारी में छवि बचाने की चुनौती

अमित शाह मंगलवार की शाम को मध्य प्रदेश जाएंगे, जहां वह कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. छिंदवाड़ा के फव्वारा चौक से बड़ी माता मंदिर के बीच उनका रोड शो होगा. यह रोड शो शाम करीब छह बजे होगा.

ज़रूर पढ़ें