Vistaar NEWS

“सावन में मीट पकाकर, नवरात्रि में मछली खाते हुए चिढ़ा रहे हैं “, पीएम मोदी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर कसा तंज

PM Modi

PM Modi

PM Modi ने पिछले साल सावन के पवित्र महीने के दौरान कथित तौर पर मटन खाने के लिए शुक्रवार को इंडिया ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी और लालू यादव को लेकर दावा किया कि उन्हें देश के बहुसंख्यकों की भावनाओं की परवाह नहीं है. पीएम मोदी ने दोनों नेताओं का नाम लिए बिना उनकी तुलना मुगलों से की. पीएम मोदी ने कहा कि दोंनो नेता देश के लोगों को चिढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं.

पीएम मोदी पिछले साल सितंबर में जारी एक वायरल वीडियो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें राजद नेता लालू यादव और कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद राहुल गांधी एक साथ मटन पकाते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के मछली खाने पर भी निशाना साधा.

विपक्ष को लोगों की भावनाओं की परवाह नहीं: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी रैली में कहा, ” कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोगों को देश के बहुसंख्यक लोगों की भावनाओं की परवाह नहीं है. उन्हें लोगों की भावनाओं के साथ खेलने में मज़ा आता है. एक व्यक्ति जिसे अदालत ने सजा सुनाई है और जो जमानत पर है – वे ऐसे अपराधी के घर जाते हैं और सावन के महीने में मटन पकाने का आनंद लेते हैं और वे देश के लोगों को चिढ़ाने के लिए इसका वीडियो बनाते हैं.”

पीएम मोदी ने कहा, “क़ानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है लेकिन इन लोगों के इरादे कुछ और हैं. जब मुगलों ने यहां पर हमला किया, तो जब तक उन्होंने मंदिरों को नहीं तोड़ दिया, तब तक उन्हें संतुष्टि नहीं मिली. इसलिए मुगलों की तरह वे देश के लोगों को चिढ़ाना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ें: “मेरे पानी में कुछ मिला के न पिला दें…”, WFI अध्यक्ष पर पहलवान Vinesh Phogat ने लगाया गंभीर आरोप

तेजस्वी यादव के वीडियो से उपजा विवाद

बता दें कि तेजस्वी यादव के वीडियो से उपजे विवाद पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “नवरात्रि के बीच नॉनवेज खाना, ये वीडियो दिखाकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना, आप किसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं? हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने दावा किया था कि वीडियो 8 अप्रैल को बनाया गया था, जबकि अगले दिन से ही नवरात्रि शुरू हो गई थी.

Exit mobile version