Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, एक्सीडेंट का वीडियो देख दहल जाएगा दिल, बहन के पैर में भी फ्रैक्चर

Pankaj Tripathi Sister Accident Video: झारखंड के धनबाद जिले में NH-2 पर हुए भीषण सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की मौत हो गई. वहीं जिले के निरसा चौक हुए दर्दनाक हादसे में एक्टर की बहन गंभीर रूप से घायल हैं.
Pankaj Tripathi. Pankaj Tripathi Sister Accident Video, Pankaj Tripathi brother-in-law died

पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में हुई मौत

Pankaj Tripathi Sister Accident Video: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के परिवार से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. उनके बहनोई यानी जीजा का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है. झारखंड के धनबाद जिले में NH-2 पर हुए भीषण सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की मौत हो गई. वहीं जिले के निरसा चौक हुए दर्दनाक हादसे में एक्टर की बहन गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं अब इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयंकर था.

हादसें पंकज की बहन सविता तिवारी का पैर हुआ फ्रैक्चर

पुलिस ने हादसे पर जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी की बहन और बहनोई बिहार के गोपालगंज से पश्चिम बंगाल जा रहे थे. वहीं इस हादसे के बाद राकेश तिवारी को धनबाद के एसएनएमएमसीएच हॉस्पिटल ले जाया गया. इसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इस हादसे में एक्टर के बहन सविता तिवारी का पैर फ्रैक्चर हो गया है. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: BJP नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया FIR, सीएम ममता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

ऑटो को बचाने में तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ी कार

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश तिवारी चितरंजन रेल कारखाना में काम करते थे. हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के दौरान उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और उनकी कार तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई. इस दौरान कार काफी तेज रफ्तार में भी थी. इस दुर्घटना में कार चला रहे राकेश तिवारी और उनकी पत्नी सविता तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे में राजेश को सिर पर गंभीर चोट लगी थी.

ज़रूर पढ़ें