Lok Sabha Election: अमेठी में अखिलेश का स्मृति ईरानी पर तंज, बोले- जिन्होंने 13 रुपए किलो में चीनी नहीं दी…

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में प्रचार किया और BJP प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला.
Lok Sabha Election, Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश की सबसे हाई-प्रोफाइल सीट अमेठी और रायबरेली पर सियासी जंग तेज होती जा रही है. ऐसे में INDIA ब्लॉक के साथी दल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला.

‘कांग्रेस के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे’

अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अमेठी में सिलेंडर वाले अब सरेंडर कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्होंने 13 रुपए किलो में चीनी नहीं दी, उनको अमेठी वाले वोट नहीं देने जा रहे हैं. वह हमेशा-हमेशा के लिए स्मृति हो जाएंगी. जनसभा में अखिलेश ने कहा कि मैं नंद बाबा के पवित्र स्थान को नमन करता हूं और हमें नंद बाबा से हमेशा आशीर्वाद मिलता रहा है. अमेठी नंद बाबा और आपसे मिलने वाले आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

‘BJP वालों को वह 140 सीटों के लिए भी तरसा देंगे’

अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि एक और है जो हाल में ही हमे धोखा दे के गया है और सुना है कि जब से धोखा दिया है तब से नई-नई गाड़ी आ गई है. धोखा देने वाले लोग एक गाड़ी में बैठकर फ्लैट देखने गए थे अंधेरी रात में. जनता ने तय कर लिया है कि BJP वालों को वह 140 सीटों के लिए भी तरसा देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि यह लोग संविधान बदलना चाहते हैं और लोगों के हक और अधिकार छीनना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन है ‘राजनीतिक हिटमैन’? जिस पर बरसीं स्वाति मालीवाल, बोलीं- सब देख रहा है भगवान

‘खुले हुए जानवरों की समस्या का समाधान नहीं हुआ’

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि यह लोग जानवर और पंछी को भी परेशान करते हैं. क्योटो यानी काशी के सांसद(पीएम मोदी) ने कहा था कि खुले हुए जानवरों की समस्या का समाधान हो जाएगा. आज हालत यह है कि किसानों को अपने खेतों की रखवाली करनी पड़ रही है और एक हमारे साथी ने सारस से दोस्ती कर ली, तो उसे पकड़कर ले गए और परेशान किया. तो इनको सजा देने का काम करना.

ज़रूर पढ़ें