Chhattisgarh: बलरामपुर में एक ही पेड़ से फांसी लगाकर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के एक गांव में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद फांसी पर लटके हुए प्रेमी जोड़े को देखकर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.
Chhattisgarh News

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के एक गांव में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद फांसी पर लटके हुए प्रेमी जोड़े को देखकर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी रविवार शाम 5 बजे पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारा. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी.

बताते चलें कि राजपुर क्षेत्र के ग्राम धंधापुर के डुमरपारा मुहल्ले में नदी के नजदीक पेड़ पर नाबालिग जोड़ें ने फांसी लगा ली. घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया गया कि नाबालिग लड़का यहां अपने बुआ के घर रहता था और वह मूल रूप से बघिमा गांव का रहने वाला था. इस बीच उसका प्रेम संबंध धंधापुर के एक नाबालिग लड़की से था.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: CM विष्णुदेव साय ने संबलपुर में की जनसभा, बोले- ओडिशा में 25 वर्षों से जमी बीजेडी सरकार को उखाड़ फेंकना है

आत्महत्या की वजह अभी नहीं आई सामने

वहीं घटना के बाद से पूरे इलाके में चर्चा का माहौल तेज है. लेकिन आखिर दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. ग्रामीणों की माने तो दोनों घर से रात में ही लापता हुए थे इसके बाद रविवार दोपहर बाद चरवाहा ने साल के पेड़ में फांसी पर लटका देखा और गांव वालों को इसकी जानकारी दी. जानकारी पर मौके पर गांव के लोग पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी गई है.

वहीं आत्महत्या का कारण परिजनों से पूछताछ के बाद ही साफ होगा. पुलिस को अभी तक घटनास्थल से कोई सुसाइड नहीं मिला है. जिससे की ये साफ हो सके कि आखिर नाबालिग प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया? इस घटना से गांव में शोक का महौल है. लोगों के बीच इस बात की चर्चा हो रही है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

ज़रूर पढ़ें